पत्नी के हिस्से की भूमि मांगने पति ने किया प्रताड़ित

Vidisha News - कुरवाई |हनुमान गंज निवासी एक महिला को कथित तौर पर उसके पति की प्रताड़ना से मुक्त करवा कर थाने लाया गया। महिला की...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:16 AM IST
Kurwai News - mp news husband harassed land demand for wife39s share
कुरवाई |हनुमान गंज निवासी एक महिला को कथित तौर पर उसके पति की प्रताड़ना से मुक्त करवा कर थाने लाया गया। महिला की शादी को 11 साल हो चुके हैं। उसकी 8 साल की बेटी तथा 5 साल का बेटा है। एक पखवाड़ा पूर्व ग्राम नाउकुंड निवासी उसके पति का उसकी ससुराल पक्ष के लोगों से विवाद होने पर उनके बीच रिश्तेदारों ने बैठकर आपसी सुलह भी करवाई थी। बताया जाता है कि महिला का पति उसकी प|ी के मायके में स्थित उसके हिस्से की भूमि का बंटवारा करवाना चाहता था। इस कारण विवाद बढ़ता गया। घटनाक्रम में पीडि़त महिला की माता रुक्मिणिबाई ने कुरवाई पुलिस थाने में जाकर घरेलू हिंसा की रिपोर्ट लिखाई है। पीडिता को कुरवाई अस्पताल में भर्ती करवा कर उसके मृत्यु पूर्व बयान भी दर्ज किए गए हैं।

टीआई एसकेएस तोमर ने बताया कि पीडि़ता के पति देवेन्द्र सिंह के खिलाफ मामला कायम कर विवेचना में लिया गया है। हाथ की हड्डी टूटने की एक्सरा रिपोर्ट आने पर धारा में बढ़ोतरी की जायेगी। विवेचना अधिकारी उप निरीक्षक उमाशंकर मिश्रा ने बताया कि पीडिता की मां की सूचना पर पीडि़ता को कुरवाई अस्पताल में भर्ती करवा कर उसका मृत्यु पूर्व बयान भी लिया गया है। इधर पीडिता के भाई भूपेन्द्रसिंह दांगी ने पुलिस को बताया कि उसका बहनोई देवेन्द्र सिंह हमारी बहन का हिस्सा उसके मायके की जमीन में होने की बात कह कर बंटवारा करवाने की मांग करने लगा था।

X
Kurwai News - mp news husband harassed land demand for wife39s share
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना