जयपुर ने उत्तराखंड को 4 विकेट से हराया

Vidisha News - विदिशा| कनारा मैदान पर खेली जा रही 50वीं कनारा क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को जयपुर एवं उत्तराखंड के बीच मैच खेला...

Jan 16, 2020, 09:51 AM IST
Vidisha News - mp news jaipur defeated uttarakhand by 4 wickets
विदिशा| कनारा मैदान पर खेली जा रही 50वीं कनारा क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को जयपुर एवं उत्तराखंड के बीच मैच खेला गया। इस मैच में जयपुर ने उत्तराखंड को 4 विकेट से हरा दिया। जयपुर ने टास जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया लेकिन उत्तराखंड के सलामी बल्लेबाज कुछ ज्यादा नहीं कर पाए। उत्तराखंड के बल्लेबाज कमल ने मैदान पर आते ही पूरा माहौल बदल दिया। कमल ने ग्राउंड के चारों ओर 6 चौके और 4 छक्के लगाए और आखिर तक नाबाद रहे। कमल ने 99 गेंद पर 96 रन बनाए। इसके अलावा अभिनव ने 14, प्रशांत ने 14 और शशांक ने 12 रन ही बनाए। उत्तराखंड की पूरी टीम 40 ओवर में 8 विकेट खोकर 198 रन का स्कोर खड़ा कर पाई। जयपुर के दीपक गौड़ ने 7 ओवर में 42 रन देकर तीन विकेट लिए। वहीं पायलट सिंह 2 विकेट लेने में कामयाब रहे। मैच के बाद मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार 54 बाल में 73 रन बनाने वाले विवेक यादव को डॉ. ऐश्वर्या मोदी, डॉ. सचिन गर्ग एवं छत्रपाल शर्मा द्वारा दिया गया। दर्शक लकी ड्रा में रेडियो राहुल कुशवाह को मिला।

आज सिंगापुर की टीम उतरेगी मैदान में

कनारा प्रतियोगिता में विदेशी टीम भी हिस्सा ले रही है। इस बार सिंगापुर की टीम विदिशा आई है। गुरुवार को सिंगापुर और कनारा क्रिकेट क्लब विदिशा के बीच 10:30 बजे मैच खेला जाएगा। क्लब के सचिव संदीप डोंगरसिंह ने बताया कि यह टीम सिंगापुर की राष्ट्रीय टीम है जो 6179 किलोमीटर का सफर कर विदिशा पहुंची है।

X
Vidisha News - mp news jaipur defeated uttarakhand by 4 wickets
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना