• Hindi News
  • Mp
  • Vidisha
  • Ganjbasoda News mp news knowledge of making films in the seminar organized on the subject of career in the film field

फिल्मी क्षेत्र में कॅरियर विषय पर आयोजित संगोष्ठी में दी फिल्म बनाने की जानकारी

Vidisha News - किसानों की समस्या पर आधारित एक सामाजिक फिल्म भी दिखाई गई गंजबासौदा| मध्य प्रदेश हिंदी साहित्य सम्मेलन नवांकुर...

Jan 19, 2020, 07:21 AM IST
Ganjbasoda News - mp news knowledge of making films in the seminar organized on the subject of career in the film field
किसानों की समस्या पर आधारित एक सामाजिक फिल्म भी दिखाई गई

गंजबासौदा| मध्य प्रदेश हिंदी साहित्य सम्मेलन नवांकुर इकाई के तत्वावधान में कॅरियर संगोष्ठी का आयोजन नवांकुर स्कूल में किया गया। इसमें फिल्म निर्माण के संबंध में छात्र छात्राओं को कई जानकारियां दी गईं। विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने फिल्मी क्षेत्र में कॅरियर से संबंधित अनेक प्रश्न पूछे, इनके जवाब अतिथियों द्वारा देकर छात्र-छात्राओं को संतुष्ट किया।

इस अवसर पर विद्यालय में अतिथि के रूप में सामाजिक फिल्म काली चाट के लेखक और सामाजिक कार्यकर्ता डॉक्टर सुनील चतुर्वेदी, निर्माता निर्देशक सुधांशु शर्मा, पटकथा व संवाद लेखिका डॉक्टर सोनल शर्मा, मध्य प्रदेश हिंदी साहित्य सम्मेलन के महामंत्री मणि मोहन मेहता उपस्थित थे। विद्यालय के अध्यक्ष डॉक्टर आरसी चैगांवकर की मौजूदगी में छात्र-छात्राओं को फिल्म काली चाट दिखाई गई। यह फिल्म किसानों की समस्या पर आधारित एक सामाजिक फिल्म है। विद्यालय के प्राचार्य शैलेंद्र कुमार दीक्षित ने संगोष्ठी के उद्देश्य पर प्रकाश डाला। इस दौरान विद्यालय की छात्राओं ने फिल्म काली चाट के गीत भी प्रस्तुत किए। फिल्म के पटकथा व संवाद लेखन शर्मा ने फिल्म के निर्माण व दृश्यांकन, चतुर्वेदी ने फिल्म निर्माण के पूर्व की तैयारियों के संबंध में छात्र- छात्राओं को अवगत कराया। संदीप रावत ने कार्यक्रम का संचालन किया। डॉक्टर चैगांवकर ने आभार व्यक्त किया।

आयोजन के दौरान किया सम्मान।

X
Ganjbasoda News - mp news knowledge of making films in the seminar organized on the subject of career in the film field
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना