अक्षर आरंभ दिवस: अतिथियों ने बच्चों से लिखवाए अक्षर

Vidisha News - बस स्टैंड स्थित निर्मला कॉन्वेंट हायर सेकेंडरी स्कूल मे शनिवार को अक्षर आरंभ दिवस मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल में...

Jul 14, 2019, 09:30 AM IST
Sironj News - mp news letter starting day letters written by children to children
बस स्टैंड स्थित निर्मला कॉन्वेंट हायर सेकेंडरी स्कूल मे शनिवार को अक्षर आरंभ दिवस मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल में गठित छात्र संसद का शपथ ग्रहण भी करवाया गया।

निर्मला कान्वेंट स्कूल में नवीन सत्र में प्रवेश लेने वाले बच्चों की पढ़ाई की शुरूआत अक्षर आरंभ दिवस से की जाती है। इस अवसर पर स्कूल परिसर में कार्यक्रम आयोजित कर मौजूद अतिथि बच्चों से अक्षर बनवाते है।

शनिवार को स्कूल परिसर में आयोजित अक्षर आरंभ दिवस में पहुंचे मुख्य अतिथि क्षेत्र के बीईओ एसएस बिसेन, फादर बिजू और फादर लिबेन ने नर्सरी कक्षा के बच्चों से अक्षर लिखवाए। इस अवसर पर स्कूल में गठित की गई छात्र संसद के पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण की और प्राचार्य सिस्टर दाना ने सभी पदाधिकारियों को छात्र संसद के नियमों से अवगत कराया। स्कूल के प्रबंधक फादर अजो थामस ने स्कूल की प्रतिभाओं से अतिथियों को परिचित कराया। इस अवसर पर प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान भी किया गया। कार्यक्रम के उपरांत स्कूल परिसर में ही अतिथियों और छात्र-छात्राओं ने पौधेरोपण भी किया।

निर्मला कान्वेंट हायर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार को अक्षर आरंभ दिवस मनाया गया । इस अवसर पर प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया गया।

X
Sironj News - mp news letter starting day letters written by children to children
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना