विधायक ने जयस्तंभ पहुंचकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि

Vidisha News - भारतीय जनता पार्टी द्वारा जयस्तंभ चौक पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों को पुष्प...

Feb 15, 2020, 07:21 AM IST

भारतीय जनता पार्टी द्वारा जयस्तंभ चौक पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों को पुष्प अर्पण कर याद किया। विधायक लीना जैन ने शहीदों को नमन करते उनकी शहादत को याद किया। पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने शहीदों के चित्र पर पुष्प गुच्छ के साथ कैंडल चलाए। इस मौके पर देवेन्द्र वर्मा, रीता भावसार, गोविंद पटेल, सन्नी भावसार, समीर किरमानी सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

समय पर नहीं मिल रही बिजली, उसके बाद भी कटौती

गंजबासौदा| ग्राम बरेठ में समय पर बिजली न मिलने से ग्रामीण परेशान हैं। ग्रामीणों का कहना है कि सुबह के समय बिजली सप्लाई बंद रहने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बिजली न होने से नल जल योजना ठप होने से पेयजल पूर्ति नहीं हो पा रही है। सुबह बिजली सप्लाई बंद रहती है, दोपहर के समय सप्लाई चालू की जाती है, लेकिन उस दौरान भी कई बार कटौती की जाती है। शाम के समय पर्याप्त वोल्टेज नहीं दिया जा रहा है। इस संबंध में कई बार कंपनी अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है लेकिन उसके बाद भी स्थिति जस के तस बनी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना