• Hindi News
  • Mp
  • Vidisha
  • Sironj News mp news on makar sankranti the mla distributed prasad of khichdi and blankets to saints and saints

मकर संक्रांति पर विधायक ने खिचड़ी का प्रसाद और साधु-संतों को कंबल बांटे

Vidisha News - सिरोंज। महामाया ग्रुप ने बुधवार को मकर संक्रांति के अवसर पर तीर्थ क्षेत्र देवपुर में खिचड़ी का प्रसाद वितरित करने...

Jan 16, 2020, 09:35 AM IST
Sironj News - mp news on makar sankranti the mla distributed prasad of khichdi and blankets to saints and saints
सिरोंज। महामाया ग्रुप ने बुधवार को मकर संक्रांति के अवसर पर तीर्थ क्षेत्र देवपुर में खिचड़ी का प्रसाद वितरित करने के साथ ही साधु-संतों को कंबल का वितरण किया। विगत कई सालों से समिति द्वारा मकर संक्रांति के अवसर पर तीर्थ में आयोजित मेला स्थल पर पहुंच कर खिचड़ी का प्रसाद वितरित किया जाता है। बुधवार को दोपहर में तीर्थ क्षेत्र में पहुंचे विधायक उमाकांत शर्मा ने बाबा विश्वनाथ की पूजा-अर्चना करने के उपरांत खिचड़ी वितरण कार्यक्रम की शुरूआत की।

उन्होंने समिति की ओर से तीर्थ क्षेत्र में आए साधु-संतों को कंबलों का वितरण भी किया। इस अवसर पर जनपद पंचायत और महामाया ग्रुप ने विधायक का भी सम्मान किया। इस अवसर पर विधायक ने मकर संक्रांति के धार्मिक महत्व पर की जानकारी देते हुए तीर्थ के विकास के लिए किए गए कार्यों पर भी प्रकाश डाला। कार्यक्रम को भाजपा नेता रमेश यादव तथा जनपद पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र बघेल ने भी संबोधित किया। संचालन अशोक रावल ने किया। इस अवसर पर भाजपा नेता महेन्द्रसिंह दांगी, संजीव माथुर, पारस तारण, तोषमणि पंथी तथा रिंकू यादव के साथ ही बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

राम यज्ञ शुरू, सजाए पीठ और यज्ञवेदी

मंडी बामोरा|
मकर सक्रांति से लेकर दानखेड़ी में 15 जनवरी से 20 जनवरी तक पांच दिवसीय श्री राम यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार को शुरू हुए यज्ञ के लिए वेदोक्त पद्धति के अनुसार आकर्षक ढंग से सातों प्रकार के अनाज से पीठ सजाए गए हैं। वहीं वेदी भी सुंदर आकृति में बनाई गई है।

X
Sironj News - mp news on makar sankranti the mla distributed prasad of khichdi and blankets to saints and saints
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना