पोलिंग बूथ पर कार्यकर्ताओं को 2 के साथ 10 का फार्मेट बताया

Vidisha News - सागर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी घोषित कर चुनाव प्रचार की कवायद शुरू कर दी गई है। वहीं भाजपा...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:16 AM IST
Lateri News - mp news on the polling booth the workers described the form 10 with 2
सागर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी घोषित कर चुनाव प्रचार की कवायद शुरू कर दी गई है। वहीं भाजपा द्वारा अभी तक प्रत्याशी घोषित नहीं होने से लोग असमंजस में हैं। इसी क्रम में कांग्रेस द्वारा लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। इसमें मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव मोहम्मद इदरीश एवं सागर लोकसभा क्षेत्र की सिरोंज विधानसभा प्रभारी सदफ खान उपस्थित थे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लोकसभा प्रभारी ने बताया है कि दमदार प्रत्याशी के दम पर जीत सुनिश्चित होती है। कार्यकर्ताओं को ईमानदारी से कार्य करना है। इनमें मुख्यत मंडलम प्रभारी, सेक्टर प्रभारी को अपने क्षेत्र में कार्य करना है तथा पोलिंग बूथ पर दो के साथ दस को तैनात करने का फार्मूला बताया गया ।

पोलिंग बूथ पर दो के साथ दस का फॉर्मेट: कांग्रेस द्वारा पोलिंग बूथ पर उपस्थित कार्यकर्ताओं से 2 के साथ दस का फॉर्मेट भरवाया जा रहा है जिससे एक पोलिंग पर कम से कम दस कार्यकर्ता उपस्थित रह सकें। उन पर निगरानी तथा समस्या के समाधान के लिए सेक्टर प्रभारी और मंडल प्रभारी को तैनात किया गया है। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जनडेल सिंह जादौन,पूर्व अध्यक्ष राजा मियां पठान, मनफूल कुशवाह ,मनोज अग्रवाल, यदुवीर बघेल,रविन्द्र जादौन,बिलकिस जहाँ,कालूराम सेन, कांग्रेस मीडिया प्रभारी सतीश श्रीवास्तव, केवल सिंह जादौन सहित कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

आज दिनांक 16.04.2019 को तहसील कार्यालय लटेरी में मास्टर ट्रेनर कुशलकांत शर्मा व उनके सहयोगियों ने EVM , VVPAT का प्रदर्शन कर नकली मतदान कराया , तथा उपस्थित मतदाताओं को मतदान की प्रक्रिया एवं महत्व से अवगत कराया ।

X
Lateri News - mp news on the polling booth the workers described the form 10 with 2
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना