सरकार की नीतियों का विरोध, जलाया महंगाई का पुतला

Vidisha News - महंगाई के विरोध में शुक्रवार को क्षेत्र के कांग्रेस नेता लामबंद दिखाई दिए। दोपहर में कांग्रेसियों ने नया बस...

Feb 15, 2020, 09:31 AM IST
Sironj News - mp news opposition to government policies burnt effigy of inflation

महंगाई के विरोध में शुक्रवार को क्षेत्र के कांग्रेस नेता लामबंद दिखाई दिए। दोपहर में कांग्रेसियों ने नया बस स्टैंड पर महंगाई का पुतला भी जलाया।

हाल ही रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में वृद्धि हो गई है। इस वृद्धि के विरोध में शुक्रवार दोपहर में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता नया बस स्टैंड पर जुटे। कांग्रेसियों ने अपने हाथों में रसोई गैस सिलेंडर के पोस्टर लेकर थाम रखे थे। जिस पर सिलेंडर की कीमत 885 रुपए अंकित थी। कांग्रेसी केन्द्र की भाजपा सरकार के विरोध में जोरदार नारेबाजी कर रहे थे। वे महंगाई के पीछे केन्द्र सरकार की जनविरोधी नीतियों को दोषी ठहरा रहे थे तथा केन्द्र की आर्थिक नीतियों की वजह से देश में बेरोजगारी बढ़ने का हवाला भी दे रहे थे। इसी बीच महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुशीला वंशकार ने चौराहे पर ही कंडों की आग पर चाय की तबेली रख दी। उनका कहना था कि सरकार की महंगाई पोषित नीतियों की वजह से अब एक बार फिर कंडों की आग का सहारा लेना पड़ेगा। इसी दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई का पुतला भी फूंक दिया। इस दौरान ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष अंसार खान, राकेश शर्मा, नरेन्द्र पाटीदार, इरफान गौरी, राकेश पालीवाल, अकबर खान, अशोक जैन खर्चा, सुशीला वंशकार, अर्जुन राजपूत तथा असीम दाद के साथ ही अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कांग्रेस कायकर्ताअाें ने महंगाई का पुतला जलाया।

X
Sironj News - mp news opposition to government policies burnt effigy of inflation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना