16 से 23 जून तक बिजली कंपनी करेगी मेंटेनेंस वर्क सुबह 7 से 11 बजे तक बंद रहेगी बिजली सप्लाई

Vidisha News - बारिश के पहले बिजली लाइन के मेंटेनेंस के लिए बिजली कंपनी द्वारा फीडर मेंटेनेंस का काम किया जाएगा। जिसके चलते 16 से 23...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:25 AM IST
Sironj News - mp news power supply will be done from june 16 to 23 maintenance work will be closed from 7 am to 11 pm
बारिश के पहले बिजली लाइन के मेंटेनेंस के लिए बिजली कंपनी द्वारा फीडर मेंटेनेंस का काम किया जाएगा। जिसके चलते 16 से 23 जून के मध्य नगर के विभिन्न इलाकों में सुबह 7 से 11 बजे के मध्य बिजली कटौती की जाएगी।

तीखी गर्मी और उमस के मौसम में नगर वासियों को बिजली की लुकाछिपी का सामना हर दिन करना पड़ रहा है। गुरूवार को भी नगर में दिनभर बिजली की लुकाछिपी चलती रही। बिजली गुल होते ही लोग पसीने में तर होते दिखाई दिए। इस अघोषित कटौती के बीच 16 जून से नगर के लोगों को सुबह के समय घोषित कटौती का सामना भी करना पड़ेगा।

यह कटौती बिजली कंपनी द्वारा लाइन के मेंटिनेंस के लिए की जाएगी। इस संबंध में जानकारी देते हुए बिजली कंपनी के एई राहुलसिंह ठाकुर ने बताया कि बारिश पूर्व मेंटेनेंस वर्क के लिए कंपनी द्वारा फीडर अनुसार काम किया जाएगा। इसमें भी उपभोक्ता की सुविधा का ध्यान रखते हुए कंपनी ने सुबह का समय निर्धारित किया है।

उन्होंने बताया कि 16 जून को कंपनी द्वारा 33 केबी सिरोंज नगर फीडर से जुड़े हाजीपुर, रोहिलपुरा, वाटर वर्क्स, भारत ओमान तथा पावर हाउस इलाके में, 17 जून को 33 केबी भैरोबाबा फीडर से जुडे यूनिवर्सिटी, पंचकुईयां, गणेश की अथाई इलाके में, 18 जून को 11 केबी पावर हाउस फीडर से जुड़े टोरी मोहल्ला, रावजी पथ, चांदनी चौक तथा छतरी नाका इलाके में, 18 एवं 21 जून को 11 केबी भारत ओमान फीडर से जुड़े भारत ओमान लाइन तथा रोहिल पुरा चौराहा इलाके मंे, 19 जून को वाटर वर्क्स फीडर के बासौदा नाका, तलैया, पुराना बस स्टैंड तथा टोरी मोहल्ला तथा हाजीपुर फीडर से जुड़े हाजीपुर, नयापुरा तथा पालीवाल कालोनी इलाके में, 20 जून को 11 केबी रोहिल पुरा फीडर के रोहिल पुरा चौराहा, सारथी सिटी, गिट्टी मशीन इलाके में तथा 22 जून को 11 केबी पंचकुईया फीडर के पंचकुईया तथा कटरा मोहल्ला तथा 23 जून को 11 केबी यूनिवर्सिटी फीडर से जुड़े लटेरी रोड, आईटीआई, कोर्ट, हास्पिटल तथा तहसील कार्यालय इलाके की बिजली सप्लाई सुबह 7 से 11 बजे के बीच बंद रहेगी।

हर दिन वैसे भी बिजली कटौती वैसे भी जारी है

X
Sironj News - mp news power supply will be done from june 16 to 23 maintenance work will be closed from 7 am to 11 pm
COMMENT