सेवानिवृत्ति: शपथ लें कि किसी भी परिस्थिति में शिक्षण कार्य से विमुख नहीं होंगे: प्रतिभा

Vidisha News - भास्कर संवाददाता| गंजबासौदा शासकीय माध्यमिक शाला गांधी चौक में पिछले एक दशक से सेवाएं दे रही प्रतिभा पिंगले ने...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:16 AM IST
Ganjbasoda News - mp news retirement take sworn that under any circumstances education will not be disenchanted talent
भास्कर संवाददाता| गंजबासौदा

शासकीय माध्यमिक शाला गांधी चौक में पिछले एक दशक से सेवाएं दे रही प्रतिभा पिंगले ने सेवानिवृत्ति पर आयोजित कार्यक्रम में अपने सहयोगियों से कहा कि यदि वे मेरा सम्मान ही करना चाहते हैं तो सबसे पहले शपथ लें कि किसी भी परिस्थिति में शिक्षण कार्य से विमुख नहीं होंगे।

स्टाफ ने उनकी सेवानिवृत्ति पर शाल श्रीफल से सम्मान किया। इस मौके पर प्रधानाध्यापक तुलसा दीवाकर ने उनको सच्ची मार्गदर्शक एवं शिक्षिका बताते हुए कहा कि जो उनसे हम सबने सीखा है उसको हर संभव जीवन में उतारा जाएगा। संजय नामदेव ने कहा कि उन्होंने शाला की कन्याओं को अपनी बेटियों के समान समझते हुए शिक्षा दी। सूफिया खातून ने कहा कि वे आदर्श शिक्षा के लिए मील का पत्थर बनी। उनसे हमने कई प्रेरक बातें सीखी जो हमें पढ़ाई के क्षेत्र में संबल प्रदान करेंगी। अनुपमा जैन ने उनके कई संस्मरण सुनाए। सतीश शर्मा ने कहा कि उनका कार्यकाल शाला के शिक्षकों के लिए प्रेरणा का स्रोत रहेगा। कार्यक्रम को मनोहरलाल दुबे, स्मिता शर्मा , विधा शर्मा, कृष्णा श्रीवास्तव, भारती दुबे, ऊषा सक्सेना, विष्णु शर्मा, गोविद सिंह राजपूत ने भी संबोधित किया।

X
Ganjbasoda News - mp news retirement take sworn that under any circumstances education will not be disenchanted talent
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना