पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Vidisha News Mp News Scindia Submitted For The Post Of Bog President Motilal Vora For The Post Of Vice President And Markhedkar For Secretary

बीओजी के अध्यक्ष के लिए सिंधिया, उपाध्यक्ष पद के लिए मोतीलाल वोरा और सचिव के लिए मरखेड़कर के फार्म जमा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एसएटीआई कालेज को संचालित करने वाली महाराजा जीवाजीराव एजुकेशन सोसायटी की बोर्ड आफ गवर्निंग यानी बीओजी की चुनाव प्रक्रिया के तहत बुधवार को तीन नामांकन जमा हुए। सम्राट अशोक अभियांत्रिकीय संस्थान एसएटीआई के प्रशासक और फर्म्स एंड सोसायटी भोपाल के असिस्टेंट रजिस्ट्रार एमजे कुरैशी ने बताया कि बुधवार को तीन पदों के लिए तीन नामांकन पत्र जमा किए गए हैं। बोर्ड आफ गवर्निंग के अध्यक्ष पद के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया, उपाध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा और सचिव पद के लिए पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत मरखेड़कर का नामांकन पत्र जमा किया गया है।

सिंधिया का फार्म पूर्व जस्टिस एनके मोदी ने और मोतीलाल वोरा का फार्म रमेश अग्रवाल ने जमा किया है। वहीं सचिव के लिए मरखेड़कर ने स्वयं आकर अपना फार्म जमा किया।

तीन पदों के लिए जमा हुए सिर्फ तीन फार्म, गुरुवार को वापस ले सकते हैं नाम, घोषणा 10 को होगी

उम्मीदवारों की अंतिम सूची का प्रकाशन आज

8 अगस्त को उम्मीदवार अपने नामांकन पत्र वापस ले सकेंगे। उसी दिन उम्मीदवारों की अंतिम सूची का प्रकाशन होगा। 10 अगस्त को साधारण सभा की बैठक होगी। बोर्ड आफ गवर्नर का गठन किया जाएगा। नोटिस में नामांकन पत्र और नाम वापसी का फार्मेट भी प्रकाशित किया गया है।

चयनित तीनों लोग अपनी बॉडी तैयार करेंगे

कुरैशी ने बताया कि मुझे इन तीन पदों पर ही निर्वाचन कराना है। बाकी पदों के लिए इन तीन पदों पर चयनित लोग चुनाव कराएंगे और वे अपनी बॉडी तैयार करेंगे। उन्होंने बताया कि अगर कोई उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र वापस लेना चाहता है तो वह गुरुवार को वापस ले सकता है। विधिवत घोषणा 10 अगस्त को की जाएगी।

खबरें और भी हैं...