झांसी के पुष्पेंन्द्र यादव के फर्जी एनकाउंटर मामले में दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

Vidisha News - झांसी के पुष्पेंन्द्र यादव के फर्जी एनकाउंटर में हत्या करने वाले दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर यादव...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 09:26 AM IST
Sironj News - mp news seeks action against daroga in fake encounter case of pushpendra yadav of jhansi
झांसी के पुष्पेंन्द्र यादव के फर्जी एनकाउंटर में हत्या करने वाले दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर यादव महासभा ने शुक्रवार को प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। महासभा ने मामले की न्यायायिक जांच की मांग भी की है।

अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा की ब्लाक इकाई के अध्यक्ष अनिल यादव के नेतृत्व में शुक्रवार को बड़ी संख्या में यादव बंधु तहसील कार्यालय में पहुंचे। यहां पर प्रधानमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन उन्होंने प्रशासन को सौंपा। ज्ञापन में बताया गया कि 5 अक्टूबर 2019 को झांसी के करगुंआ में रहने वाले 25 वर्षीय युवा पुष्पेंन्द्र यादव की स्थानीय पुलिस दरोगा धमेंद्रसिंह यादव ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। मामले को प्रशासन ने फर्जी एनकाउंटर से जोड़ दिया है। जबकि मृतक पुष्पेंन्द्र यादव के खिलाफ एक भी प्रकरण थाने में दर्ज नहीं है। उसकी 3 महीने पहले ही शादी हुई थी।

ज्ञापन मेंं बताया गया कि इस घटना से पूरे यादव समाज में रोष व्याप्त है। यादव महासभा ने दरोगा धर्मेंद्र सिंह चौहान द्वारा किए गए जघन्य हत्याकांड के मामले की उत्तरप्रदेश हाईकोर्ट से न्यायायिक जांच करवाने और आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में महासभा के ब्लाक अध्यक्ष अनिल यादव, अशोक यादव, संजीव यादव, संगीत यादव, रोहित यादव तथा प्रशांत यादव मुख्य रूप से उपस्थित थे।

X
Sironj News - mp news seeks action against daroga in fake encounter case of pushpendra yadav of jhansi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना