सीनियरों ने दिया एसएटीआई के जूनियरों के विकास में हर संभव मदद का आश्वासन

Vidisha News - विदिशा| शुक्रवार को एसएटीआई में हुई इंडस्ट्री इंस्टीट्यूट इंटरेक्शन सेल की मीटिंग में 1983 से 1990 तक के कुछ पूर्व...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 09:40 AM IST
Vidisha News - mp news seniors assured all possible help in the development of sati juniors
विदिशा| शुक्रवार को एसएटीआई में हुई इंडस्ट्री इंस्टीट्यूट इंटरेक्शन सेल की मीटिंग में 1983 से 1990 तक के कुछ पूर्व छात्रों ने संस्था में पढ़ रहे छात्रों के विकास में योगदान के लिये दृढ़ संकल्पित होने की बात कही। कार्यक्रम में पीडी महेश्वरी 1969 बैच तथा आरपी सिन्हा 1969 बैच के पूर्व छात्रों ने संस्था के छात्रों हर संभव मदद के लिये सहयोग करने की बात कही। इंजीनियर राजेश गोयल 1983 बैच मैकेनिकल इंजीनियरिंग ने फायनल इयर के छात्रों को फ्री मोक इंटरव्यू द्वारा इंडस्ट्री रेडी बनाने की इच्छा जाहिर की। . अजय मित्तल 1990 सिविल इंजीनियरिंग ने प्रत्येक वर्ष के 2 छात्रों को अपनी स्वयं की इंडस्ट्री में फ्री इंटर्नशिप देने की घोषणा की। . द्वारका सिंह 2002 ने ईआरपी, सिस्टम इंटीग्रेशन, आईओटी, एआई, मेकाट्रोनिक्स, विषयों की आज की जरूरत बताते हुये इनमें से किसी भी विषय पर छात्रों को इन्कयूबेशन सेंटर द्वारा मदद करने की बात रखी।

राधा रमण त्रिपाठी 1983 सिविल इंजीनियरिंग ने आगामी 1 व 2 नवंबर को डायमंड जुबली इयर सेलिब्रेशन में संगीत संध्या आयोजन में सहयोग के लिये निर्देशित किया और संस्था द्वारा छात्रों के लिए एक स्थापित संगीत शिक्षक की नियुक्ति के लिये निर्देश दिये। राजेश जोशी 1986 इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ने संस्था स्तर पर प्रत्येक विभाग द्वारा कंसलटेंसी शुरू करने को रेवेन्यू जेनरेशन की दिशा में एक प्रयास बताया। कार्यक्रम संयोजक डा. आरएम सक्सेना ने बताया कि संस्था संचालक डॅ. जेएस चौैहान के नेतृत्व में आईआईआईसी मीटिंग का आयोजन किया गया है तथा इस मीटिंग में संस्था के सभी विभागाध्यक्षों सहित ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट अधिकारी डा. गोविंद राजन चेट्टी एवं बड़ी संख्या में शिक्षक सहित छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

X
Vidisha News - mp news seniors assured all possible help in the development of sati juniors
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना