धतुरिया चौबीसा में छह मकान धराशायी

Vidisha News - धतुरिया चौबीसा में छह मकान धराशायी गुलाबगंज| ग्राम गुलाबगंज से 6 किलोमीटर दूर ग्राम धतुरियाचोबीसा में भारी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:31 AM IST
Gulabganj Nateran News - mp news six houses razed in dhaturia chaubisa
धतुरिया चौबीसा में छह मकान धराशायी

गुलाबगंज|
ग्राम गुलाबगंज से 6 किलोमीटर दूर ग्राम धतुरियाचोबीसा में भारी बारिश के कारण 6 कच्चे मकान धराशायी हो गए। ग्राम के मर्दन सिंह पुत्र रामसिंह दांगी ने बताया कि गुरुवार रात 12 बजे मकान में दरकने की आवाज आने पर हम परिवार सहित बाहर निकले, थोड़ी देर बाद मकान धराशायी हो गया। जिसमें वर्ष भर का अनाज कपड़ा गृहस्थी का सामान, रकम, रुपए सब दब गए गए। इसी ग्राम में कोमल सिंह सेन, दौलत राम सेन, कालूराम सेन, मदन लाल सेन, आबिद खान के मकान की दीवारें गिर गईं। तहसीलदार हेमंत शर्मा ने बताया कि पटवारी से रिपोर्ट प्राप्त कर नुकसान का आकलन कराया जा रहा है।किसानों को अपनी फसल बर्बाद होने का सदमा सता रहा है। गुलाबगंज से लगे हुए गांव का संपर्क कट गया है। ऐरन की पुलिया में उफान पर होने से उसमें बीच में एक बड़ा गड्ढा होने से उसको पार करना खतरनाक हो गया है।

भोरासा तिराहे पर बना मकान डूबा रहा

मेहलुआ चौराहा|
क्षेत्र में भारी बारिश के चलते बेतवा नदी उफान पर है। आसपास के नदी-नाले भी चढ़ाव पर हैं। नदी नालों के आसपास के मकानों में बड़ी समस्या हो रही है। शुक्रवार को भौरासा तिराहे पर बना यह मकान भी चारों तरफ से पानी में डूबा रहा।

X
Gulabganj Nateran News - mp news six houses razed in dhaturia chaubisa
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना