पांच दिन में एक ही दुकान में दूसरी बार चोरी, पान-मसाला तक ले गए चोर

Vidisha News - शहर के सिविल लाइंस क्षेत्र में एक बार फिर चोरी की वारदात बढ़ती जा रही हैं। इन लगातार चोरियों की घटनाओं से व्यापारी...

Bhaskar News Network

Jan 13, 2019, 05:25 AM IST
Vidisha News - mp news thieves for the second time in the same shop in a five day stolen pan masala
शहर के सिविल लाइंस क्षेत्र में एक बार फिर चोरी की वारदात बढ़ती जा रही हैं। इन लगातार चोरियों की घटनाओं से व्यापारी वर्ग में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर खासी नाराजगी है।

शुक्रवार-शनिवार की रात में इंडस्ट्रियल एरिया के पास एक किराना दुकान के ताले तोड़कर अज्ञात चोर हजारों रुपए का सामान चुरा ले गए। वाहे गुरू किराना स्टोर पर हुई इस चोरी की घटना में चोरों ने करीब 40 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ किया है। दुकान संचालक दीपक पेशवानी शनिवार की सुबह 9 बजे जब दुकान पर पहुंचे तो ताले टूटे हुए मिले। इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। सिविल लाइंस पुलिस सहित एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। दुकान के अंदर से पुलिस ने फिंगर प्रिंट भी लिए हैं। घटना की जानकारी मिलने पर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष मुन्नालाल जैन सहित अन्य पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

खास बात यह है कि महज 5 दिन के अंतराल में इस दुकान में चोरी की यह दूसरी की घटना हुई है। लगातार एक ही दुकान में दो बार चोरी की घटना से दुकान संचालक सकते में हैं, वहीं व्यापार महासंघ ने भी पुलिस गश्ती बढ़ाने की मांग की है। दुकान संचालक दीपक पेशवानी ने बताया कि पिछले रविवार-सोमवार की रात में ही उनकी दुकान के ताले तोड़कर अज्ञात चोर करीब 20 हजार का माल चुरा ले गया था। दुकान संचालक ने बताया कि चोरों ने दोनों ही घटनाओं में विशेष रूप से पान मसाला आइटम की चोरी की है।

सागर रोड पीतल मिल चौक पर वाहेगुरु किराना स्टोर की दुकान पर 8 दिन में दूसरी बार चोरों ने बोला धावा।

X
Vidisha News - mp news thieves for the second time in the same shop in a five day stolen pan masala
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना