• Hindi News
  • Mp
  • Vidisha
  • Sironj News mp news thieves took away goods worth 125 lakh from outside by latching the rooms of the three brothers

तीनाें भाइयाें के कमरों की कुंडी बाहर से लगाकर सवा लाख का माल ले गए चोर

Vidisha News - मंगलवार-बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने सतखनी मोहल्ले में धावा बोला। उन्होंने यहां रहने वाले मोहसीन खान के घर से...

Jan 16, 2020, 09:35 AM IST
Sironj News - mp news thieves took away goods worth 125 lakh from outside by latching the rooms of the three brothers
मंगलवार-बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने सतखनी मोहल्ले में धावा बोला। उन्होंने यहां रहने वाले मोहसीन खान के घर से नगदी और जेवर साफ कर दिए। घर में घुसे चोरों ने तीन कमरों की कुंडी लगातार सूने कमरे में घटना को अंजाम दिया।

ठंड के मौसम में नगर में चोरों के हौसले बुलंद हो गए है। वे संयुक्त परिवारों के घरों में पहुंच कर भी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसी तरह की वारदात मंगलवार-बुधवार की रात नगर के सतखनी इलाके में रहने वाले आमिर खान के घर में हुई। आमिर ने बताया कि रात में ढाई बजे तक मोबाइल चलाने के बाद में सो गया था। तीन बजे जब बाथरूम जाने के लिए उठा तो कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से लगी हुई थी। मैंने छोटे भाई मोहसीन को मोबाइल लगाया तो उसने बताया कि उसके कमरे की कुंडी भी बाहर से लगी हुई है। इसके बाद तीसरे भाई हुजैफा को मोबाइल किया तो पता चला कि उसके कमरे की कुंडी भी बाहर से ही लगी हुई है। मैंने अपनी बहन सुमइया और बहू फिरदौस बी तो फोन लगाया तो उनके कमरे की कुंडी नहीं लगी थी। उन्होंने बाहर आकर हमारे कमरों की कुंडी खोलीं। हमने घर के अन्य कमरों में जाकर देखा तो भाई मोहसीन के ही एक अन्य कमरे में अलमारी खुली हुई थी और उसका सामान कमरे में फैला हुआ था। हमने तुरंत ही डायल 100 पर काल कर पुलिस बुलाई।

22 हजार नगद और जेवर ले गए चोर : कमरे में फैले हुए सामान की तलाश की तो सभी हैरान रह गए। कमरे में रखे 22 हजार रुपए गायब थे। वहीं मोहसीन की प|ी के कान की झुमकी, सोने का हार और सोने की दो अंगूठी भी गायब थीं। घर के अन्य हिस्सों में देखा तो पता चला कि अज्ञात चोर घर के दरवाजे के ऊपर से फांद कर अंदर पहुंचे थे।

वारदात को अंजाम देने के बाद वे छत पर गए और वहीं पर बैठकर सामान की तलाश की। वे जेवर साथ में ले गए और उनके डब्बे वहीं पर छोड़ गए। पास में स्थित मकान के छज्जे पर एक हथौड़ी भी पड़ी मिली है। दिसंबर के महीने में ही मोहसीन की शादी हुई है। चोरी गए गहने एक लाख से अधिक के बताए जा रहे हैं।

वारदात
दरवाजे को ऊपर से फांदकर अंदर पहुंचे थे चोर, पास में स्थित मकान के छज्जे पर हथौड़ी पड़ी मिली

मोहल्ले में 25 दिन में हुई दूसरी वारदात

इसी मोहल्ले में रहने वाले बुजुर्ग जगदीश प्रसाद शर्मा के यहां भी 25 दिन पहले चोरी की वारदात हुई थी। वे अपनी इलाज करवाने के लिए प|ी के साथ भोपाल गए हुए थे। 19 दिसंबर को जब वापस लौटे तो घर के भीतरी हिस्से कमरे का ताला टूटा हुआ मिला। घर में रखे 40 हजार रुपए गायब थे। अज्ञात चोर घर में रखी प|ी की चांदी की पायल, बिछुड़ी के साथ ही पीतल की गुंड और परात भी चुरा ले गए थे। सिरोंज थाने में दिए शिकायती आवेदन में उन्होंने अपने घर में रहने वाले किराएदार पर संदेह जताया था। एक महीना होने को है लेकिन इस घटना के बाद से ही पुलिस ने उनकी कोई सुध नहीं ली है।

X
Sironj News - mp news thieves took away goods worth 125 lakh from outside by latching the rooms of the three brothers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना