दो बाइकों की सांची रोड पर टक्कर, 3 की मौत, युवक की ट्रॉली से टकराकर गई जान

Vidisha News - दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार युवकों की मौत नो नेगेटिव न्यूज का लोगो विदिशा|दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:31 AM IST
Vidisha News - mp news two bikes collided with sanchi road 3 killed crashed into a youth trolley
दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार युवकों की मौत

नो नेगेटिव न्यूज का लोगो

विदिशा|दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार युवकों की मौत हो गई। मंगलवार को जिला अस्पताल में चारों शवों का पीएम किया गया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। जब परिजनों ने शव देखे तो वे बिलख उठे।

रायसेन के गौहरगंज थाने के पिपरिया निवासी 30 वर्षीय दिनेश कुमार पुत्र रामस्वरूप कुम्हरे एवं इसी गांव के 40 वर्षीय जियालाल पुत्र छन्नूलाल इरपाचे एक बाइक से विदिशा से भोपाल रोड पर जा रहे थे। उसी वक्त सांची के पास होटल संबोधी के सामने भोपाल के न्यू चौकसे नगर भोपाल निवासी 29 वर्षीय मनीष पुत्र राधेश्याम महावर एवं एक अन्य युवक के साथ जा रहे थे। तब दोनों बाइकों की अामने-सामने से टक्कर हो गई। इस हादसे में तीनों युवक बुरी तरह जख्मी हो गए। इन तीनों को सांची से विदिशा रेफर किया गया। यहां तीनों की मौत हो गई। मनीष के पिता राधेश्याम का कहना है कि उसकी विदिशा में ससुराल थी। वह बीमा कंपनी में काम करता था। वह विदिशा किसलिए आया था इस बात का पता नहीं है। वहीं जिलालाल और दिनेश अपनी बहन के पास जाने के लिए पाड़ोरना गांव जाने के लिए निकले थे। वे विदिशा तरफ कैसे आ गए इस बात की जानकारी परिजन नहीं दे पाए। जियालाल के चचेरे भाई अनिल का कहना था कि दोनों बहन के गांव जाने के लिए निकले थे। काेतवाली की एसआई वंदना मिश्रा इस मामले की जांच कर रही है। वंदना मिश्रा का कहना था कि तीनों को विदिशा अस्पताल लाया गया था। यहां तीनों की मौत हो गई थी। यह हादसा सोमवार की रात करीब 11 बजे के आसपास का है। रात 12 विदिशा तीनों को विदिशा लाया गया था। मंगलवार सुबह शव का पीएम कराया गया। यहां तीनों के परिजन आ गए थे। उन्हें शव सुपुर्द कर दिए थे। परिजन ज्यादा जानकारी नहीं दे पाए। मनीष के साथ एक अन्य युवक भी था।

X
Vidisha News - mp news two bikes collided with sanchi road 3 killed crashed into a youth trolley
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना