युवक के अंतिम संस्कार से पहले हंगामा, परिजन बोले- जेलर पर केस दर्ज करो

Vidisha News - कृष्णा ने रेलवे प्लेटफार्म के पास फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी भास्कर संवाददाता|मंडीबामोरा कृष्णा...

Dec 04, 2019, 09:36 AM IST
Mandi Bamora News - mp news uproar before the funeral of the young man the family said file a case against the jailor
कृष्णा ने रेलवे प्लेटफार्म के पास फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

भास्कर संवाददाता|मंडीबामोरा

कृष्णा कुचबंदिया ने रेलवे प्लेटफार्म के पीछे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। आत्महत्या के बाद परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया। मृतक के भाई ने और मां ने आरोप लगाया है कि जेलर निर्भय यादव ने उसको कृष्णा और एक अन्य आरोपी के साथ मारपीट की। जेलर के खिलाफ एफआईआर एवं सीबीआई जांच की मांग की जाए। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात था।

मंगलवार को परिजन अंतिम संस्कार के लिए तैयार नहीं हो रहे थे। मृतक कृष्णा के भैया पिंटा ने बताया कि उसका भाई ढाई साल से मोबाइल चोरी के आरोप में खुरई जेल में बंद था। 1 महीने पहले ही जेल से छूट कर आया था, जेल से छूटने के बाद वह अपनी मजदूरी लेने के लिए खुरई जेल 1 दिसंबर को गया था। जेलर से वहां पर उसका कुछ झगड़ा हो गया था। खुरई जेल के जेलर निर्भय यादव पर आपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाए।

मंडी बामोरा पुलिस चौकी प्रभारी मनीष भदौरिया का कहना है कि परिजन अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे। बड़ी मुश्किल से उनको तैयार किया गया और उनको आश्वासन दिया कि उनकी सभी मांगों को ध्यान में रखा जाएगा। उसके बाद दोपहर 12 बजे के बाद मृतक का अंतिम संस्कार भारी पुलिस वालों के बीच किया गया है। वहीं जेलर निर्भय यादव का कहना है कि मुझसे जेल में मिलने कोई नहीं आया। रविवार के दिन वैसे ही अवकाश रहता है, मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाए गए हैं वह सभी झूठे हैं।

X
Mandi Bamora News - mp news uproar before the funeral of the young man the family said file a case against the jailor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना