वेटरनरी डाॅक्टर से दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग

Vidisha News - गंजबासौदा| हिंदू जागरण मंच और मध्य भारत प्रांत वीरांगना वाहिनी ने हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ...

Dec 04, 2019, 08:26 AM IST
Ganjbasoda News - mp news veterinary doctor demands death penalty for rape accused
गंजबासौदा| हिंदू जागरण मंच और मध्य भारत प्रांत वीरांगना वाहिनी ने हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म करने और उसे जिंदा जलाने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग पर राष्ट्रपति के नाम एसडीएम प्रकाश नायक को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया है कि हैदराबाद के शमशाबाद में 29 नवंबर को 26 वर्षीय पशु चिकित्सक प्रियंका के साथ समाज के कुछ वहशाी दरिंदों ने योजनाबद्ध तरीके से पहले स्कूटर को पंचर किया। बाद में उसको सहायता देने के बहाने एकांत में ले गए। सामूहिक दुष्कर्म किया। हैवानियत की हद पार उस समय पार की जब अपना अपराध छिपाने इन दरिंदों ने डॉक्टर पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। इस घटना से पूरे देश में गुस्सा है। समाज के बीच रह रहे इन दरिंदों को जीने का कोई अधिकार नहीं है। इस घटना की दरिंदगी और दुष्कर्म से पूरा देश रोषजदा है। मातृ शक्ति देश के सभी वर्गों में ज्ञापन के माध्यम से हिंदू जागरण मंच और मध्य भारत प्रांत वीरांगना वाहिनी मांग करती है कि आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर उनको फांसी के फंदे तक पहुंचाया जाए।

X
Ganjbasoda News - mp news veterinary doctor demands death penalty for rape accused
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना