19 को दौड़ेगा विदिशा, 500 ने कराया रजिस्ट्रेशन

Vidisha News - नपा के स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 के अंतर्गत शहर में स्वच्छता जागरूकता के उद्देश्य से 19 जनवरी को नपा और मीडिया पार्टनर...

Jan 16, 2020, 09:51 AM IST
Vidisha News - mp news vidisha will run on 19 500 registered
नपा के स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 के अंतर्गत शहर में स्वच्छता जागरूकता के उद्देश्य से 19 जनवरी को नपा और मीडिया पार्टनर दैनिक भास्कर द्वारा मिनी मैराथन स्वच्छता दौड़ आयोजित की गई है। इसमें भाग लेने के लिए पहले दिन ही 500 प्रतिभागियों ने रजिस्ट्रेशन कराकर विब नंबर प्राप्त किया। दौड़ एसएटीआई ग्राउंड से सुबह 7 बजे शुरू होकर एसएटीआई ग्राउंड पर समाप्त होगी। यह मिनी मैराथन 3 कैटेगरी में होगी। पहली कैटेगरी में 10 से 15 साल तक के बच्चे, दूसरी में 16 वर्ष से अधिक की उम्र की महिलाएं तथा तीसरी कैटेगरी में 16 साल से अधिक के पुरुष शामिल रहेंगे।

इस मिनी मैराथन के तीनों केटेगरी के प्रथम विजेताओं को वाशिंग मशीन, दूसरा स्थान प्राप्त करने वालों को मिक्सर ग्राइंडर और तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले विजेताओं को गैस चूल्हा प्रदान किया जाएगा। दौड़ में शामिल होने वाले प्रतिभागियों के लिए दैनिक भास्कर में प्रकाशित फार्मेट को भरकर दैनिक भास्कर कार्यालय में रजिस्ट्रेशन करवाकर विब नंबर प्राप्त कर सकेंगे।





X
Vidisha News - mp news vidisha will run on 19 500 registered
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना