युवा बोले- हम सभी को संविधान का पालन करना चाहिए

Vidisha News - दो मिनट का रखा मौन नगर में कई स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित कर पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि...

Feb 15, 2020, 07:21 AM IST

दो मिनट का रखा मौन

नगर में कई स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित कर पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। जयस्तंभ चौराहे पर युवाओं द्वारा शहीद सैनिकों के चित्रों पर पुष्प अर्पण व दो मिनट का मौन धारण कर उन्हें याद किया।

युवाओं ने कहा कि देश की वीर जवान देश की रक्षा के लिए सीमा पर तैनात हैं तो हम सभी का भी यह कर्तव्य है कि देश की सुरक्षा व्यवस्था बनी रहे इसके लिए हम सभी संविधान का पालन करें। इसी प्रकार शासकीय संजय गांधी स्मृति महाविद्यालय परिसर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर शहीद जवानों को याद किया। परिषद प्रांत कार्यसमिति सदस्य शुभेंद्र सिंह राजपूत ने कहा कि पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद हुए थे। उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए विद्यार्थियों ने दो मिनट का मौन धारण किया साथ ही देश हित में सर्वश न्यौछावर करने का संकल्प लिया। इस मौके पर अंकित तिवारी, प्रशांत कुर्मी, अक्षत श्रीवास्तव, विवेक यादव, महेन्द्र सेहरिया, जगदीश कुशवाह, दीपक पंथी, अभय सहित काफी संख्या में परिषद सदस्य शामिल थे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना