अनिल अंबानी ने राहुल गांधी को लिखा खत, कहा- राफेल के बारे में आपकी जानकारी गलत, पार्टी को गुमराह किया जा रहा / अनिल अंबानी ने राहुल गांधी को लिखा खत, कहा- राफेल के बारे में आपकी जानकारी गलत, पार्टी को गुमराह किया जा रहा

अंबानी इससे पहले दिसंबर में भी राहुल को लिख चुके हैं पत्र

DainikBhaskar.com

Aug 20, 2018, 09:24 PM IST
Anil Ambani to Rahul Gandhi: Congress misinformed on Rafale deal

- अनिल अंबानी इस संबंध में दिसंबर में भी राहुल को खत लिख चुके हैं

- कांग्रेस और राहुल गांधी ने मोदी सरकार और अनिल अंबानी पर राफेल डील में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए

नई दिल्ली. अनिल अंबानी ने राहुल गांधी को पत्र लिखकर राफेल डील को लेकर कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को गलत बताया। रिलायंस कंपनी के मुताबिक, अंबनी ने राहुल को लिखा, "राफेल डील को लेकर आपकी पार्टी की जानकारी पूरी तरह गलत है। व्यावसायिक प्रतिद्वंदिता के चलते आपकी पार्टी को गुमराह किया जा रहा है।" अंबानी इससे पहले दिसंबर में भी राहुल को इस संबंध में पत्र लिख चुके हैं।

राफेल का एक भी पुर्जा कंपनी में नहीं बनेगा: कंपनी के मुताबिक, उन्होंने पिछले हफ्ते एक पत्र फिर लिखा है। इसमें उन्होंने कहा कि राफेल विमानों का निर्माण फ्रांस में होगा। इनमें एक रुपए का पुर्जा भी उनकी कंपनी में नहीं बनाया जाएगा। रिलायंस को इस डील से जो हजारों करोड़ रुपए के फायदे की बात की जा रही है वह कोरी कल्पना मात्र है। कंपनी का भारत सरकार के साथ कोई अनुबंध नहीं है।

दिसंबर में पार्टी प्रवक्ताओं और राहुल को लिखा था खत: कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के चलते अनिल अंबानी ने 12 दिसंबर, 2017 को भी राहुल गांधी और कांग्रेस प्रवक्ताओं को खत लिखा था। इसमें उन्होंने लिखा था कि फ्रेंच ग्रुप डसॉल्ट ने उन्हें स्थानीय साझीदार के रूप में चुना, इसमें सरकार का कोई रोल नहीं था। अनिल ने गांधी परिवार से अपने परिवार के सम्मानजनक रिश्तों की बात कही भी थी। उन्होंने इस बात पर दुख जाहिर किया था कि कांग्रेस के कुछ नेता उनके और उनके ग्रुप के खिलाफ दुर्भाग्यपूर्ण बयान दे रहे हैं।

X
Anil Ambani to Rahul Gandhi: Congress misinformed on Rafale deal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना