दुष्कर्म केस: मिथुन के बेटे की शादी में पहुंची पुलिस, नहीं हो पाए फेरे; दुल्हन का परिवार होटल छोड़कर चला गया

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि दिल्ली पुलिस ने मिथुन का नाम सुनते ही केस दर्ज करने से इनकार कर दिया।

DainikBhaskar.com| Last Modified - Jul 07, 2018, 08:42 PM IST

Mithun Chakraborty son marriage cancelled because of woman case againest him
दुष्कर्म केस: मिथुन के बेटे की शादी में पहुंची पुलिस, नहीं हो पाए फेरे; दुल्हन का परिवार होटल छोड़कर चला गया

- पीड़िता ने दिल्ली के बेगमपुर थाने में मिथुन के बेटे के खिलाफ शिकायत की 

- जब दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो उसने कोर्ट से गुहार लगाई थी

 

चेन्नई.  एक्ट्रेस से दुष्कर्म और बिना सहमति के गर्भपात कराने के मामले में फंसे महाअक्षय की शादी पुलिस टीम के पहुंचने से टल गई। शनिवार को मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय और साउथ एक्ट्रेस मदालसा शर्मा की शादी की रस्में ऊटी स्थित एक होटल में होनी थीं। एक पुलिस अफसर ने बताया कि महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली से आरोपों को लेकर पूछताछ की गई। इसके बाद दुल्हन का परिवार होटल छोड़कर चला गया।

एक एक्ट्रेस की अर्जी पर दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने सोमवार को महाअक्षय पर दुष्कर्म, गर्भपात कराने और धोखाधड़ी और योगिता बाली के खिलाफ धमकी के मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू की है। हालांकि, शनिवार को दिल्ली की अदालत से दोनों आरोपियों को अग्रिम जमानत दे दी थी। इससे पहले आरोपियों ने गिरफ्तारी पर रोक के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी लगाई थी, पर कोर्ट ने राहत देने से इनकार कर दिया।

महाअक्षय ने शादी का झांसा दिया: एक्ट्रेस का आरोप है कि महाअक्षय से उसकी पहली मुलाकात 2015 में हुई थी। इसके बाद उनके बीच फोन पर बात होने लगी। एक दिन महाअक्षय ने उसे फिल्म में रोल दिलाने की बात कहते हुए फ्लैट पर बुलाया। यहां धोखे से ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसने शादी करने का वादा किया। इसके बाद 3 साल में कई बार शारीरिक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर कुछ टेबलेट भी खिलाईं। कुंडली मिलाने के नाम पर महाअक्षय ने कई बार गुमराह किया। जून में पता चला कि महाअक्षय की शादी दूसरी लड़की से हो रही है। उससे संपर्क करने की कोशिश की, पर उसने नंबर ब्लॉक कर दिया। कई बार मिथुन से शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन उनकी पत्नी ने धमकियां देकर चुप करा दिया।

 

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now