--Advertisement--

यहां होने जा रही है देश के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी की बेटी की प्री-वेडिंग सेरेमनी, 50 एकड़ में फैली है ये शानदार प्रॉपर्टी

इस जगह को शादी के लिए बुक करने पर आता है इतना खर्चा, खुद स्टाफ ने दी जानकारी

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 01:15 PM IST
Mukesh Ambani daughter Isha Ambani wedding

ट्रैवल डेस्क। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आंनद की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होगी। 8 और 9 दिसंबर को प्री-वेडिंग सेरेमनी उदयपुर में होटल द ओबेरॉय उदय विलास रखी गई है। यह होटल उदयपुर के सबसे लग्जरी होटल्स में से एक है। 50 एकड़ में फैली यह प्रॉपर्टी कभी मेवाड़ के महाराणा की हुआ करती थी। होटल में कोहिनूर सुईट विथ प्राइवेट पूल, लग्जरी सुईट विथ प्राइवेट पूल, प्रीमियर रूम विथ सेमी प्राइवेट पूल, प्रीमियर रूम विथ पूल व्यू और प्रीमियर रूम के ऑप्शन मिलते हैं। हम बता रहे हैं यहां होने वाली शादी का कितना खर्चा आता है।

66 लाख रुपए लगते हैं दो रात के
- होटल स्टाफ से मिली जानकारी के मुताबिक, शादी के लिए इस पूरी होटल को बुक करने का खर्चा दो रातों का खर्चा करीब 66 लाख रुपए आता है। इसमें टैक्स अलग से देना होता है।

- पूरी होटल बुक करने पर होटल के सभी 87 रूम आपके लिए रिजर्व हो जाते हैं। इस दौरान अन्य सभी लोगों की एंट्री बैन कर दी जाती है।
- ज्यादा गेस्ट हैं तो होटल के बेंक्वेट हॉल के साथ ही लॉन और जलमहल में भी फंक्शंस कर सकते हैं।
- इसके अलावा खाने के लिए इसमें अलग से पैसा देना होता है। प्रति व्यक्ति लंच 6500 से 7000 रुपए और डिनर 7500 से 8500 रुपए प्रति व्यक्ति चार्ज किया जाता है।

- होटल में 14 नवंबर तक किसी तरह की कोई बुकिंग अवेलेबल नहीं है।

ये चीजें बनाती हैं होटल को खास
- होटल में आप पॉट पेंटिंग, काइट डेकोरेशन, मैजिक शो, ट्रेजर हंट, ब्लॉक पेंटिंग, पपेट शो, प्ले विथ क्ले, महाराजा राइड, साफा टाइंग, पेंटिंग, एस्ट्रोलॉजी रीडिंग, हेरिटेज वॉक के साथ ही बड़े महल की विजिट भी कर सकते हैं।

- यहां लेकसाइड पर प्राइवेट डिनर ओर्गनाइज किए जा सकते हैं। डाइनिंग में भी सूर्यमहल एंड चांदनी, उदयमहल और द बार के ऑप्शन यहां हैं। इनमें आप देशी के साथ ही विदेशी जायकों का लुत्फ भी उठा सकते हैं।

- आप लेक के किनारे डिनर और लेक में क्रूज पर घूमते हुए लंच का आंनद ले सकते हैं। 30 हजार रुपए में 3 घंटे के तक के लिए एक कपल को स्पा की सर्विस इस होटल में दी जाती है।

X
Mukesh Ambani daughter Isha Ambani wedding
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..