विज्ञापन

आप भी करना चाहते हैं पुलवामा शहीदों के परिवार की मदद, तो Paytm आपको दे रहा है मौका; बस 2 स्टेप में पैसा हो जाएगा डोनेट

Dainik Bhaskar

Feb 16, 2019, 05:52 PM IST

आप 100 रुपए भी कर सकते हैं डोनेट, ये है डोनेशन की पूरी प्रोसेस

CRPF Wives Association collaborates with Paytm for quick payments to martyr families
  • comment

न्यूज डेस्क। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले में 40 जवानों के शहीद होने पर पूरे देश में गुस्सा है। साथ ही, देश के लोग शहीदों के परिवार की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। ऐसे में यदि आप भी इनकी मदद करना चाहते हैं तब इसके लिए पेटीएम (Paytm) ने सर्विस शुरू की है। इसके लिए आपको पेटीएम ऐप या वेबसाइट का यूज करना होगा। डोनेशन की कंपनी ने कोई मिनिमम लिमिट तय नहीं की है। यानी आप 100 रुपए भी डोनेट कर सकते हैं।

ऐसे कर सकते हैं मदद

पेटीएम ने 'सीआरपीएफ वाइफ्स वेलफेयर एसोसिएशन' नाम का एक ऑप्शन एड किया है। ये ऑप्शन ऐप के होम पेज पर दिख रहा है। आप जो भी पैसा डोनेट करना चाहते हैं उसके लिए सिर्फ इस ऑप्शन पर क्लिक करना है। इसके बाद डोनर को अपना नाम, पेन कार्ड डालकर जो अमाउंट डोनेट करना है उसे डालना है। डोनर को इसकी रिसीप्ट भी दी जाएगी। इस प्रोसेस में आपको सिर्फ 2 स्टेप फॉलो करना है। 'सीआरपीएफ वाइफ्स वेलफेयर एसोसिएशन' अकाउंट 10 मार्च, 2019 तक खुला रहेगा।

पेमेंट करने के कई ऑप्शन

डोनर अपने पेटीएम वॉलेट के साथ डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड, नेटबैंकिंग के साथ अन्य दूसरे प्लेटफॉर्म की मदद से डोनेशन दे सकता है। डोनेशन रिसीप्ट को माय ऑर्डर से 24 घंटे के अंदर डाउनलोड किया जा सकता है।

X
CRPF Wives Association collaborates with Paytm for quick payments to martyr families
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन