केंद्रीय मंत्री राजेन गोहेन के खिलाफ 24 साल की युवती ने दुष्कर्म और धमकाने का केस दर्ज कराया

मंत्री के खिलाफ मुकदमा 2 अगस्त को दर्ज किया गया

Bhaskar News| Last Modified - Aug 11, 2018, 12:13 PM IST

physical abuse case against union minister gohain in assam
केंद्रीय मंत्री राजेन गोहेन के खिलाफ 24 साल की युवती ने दुष्कर्म और धमकाने का केस दर्ज कराया

 

 

- मंत्री के ओएसडी का दावा- युवती ने मुकदमा वापस ले लिया
- नगांव थाना प्रभारी ने कहा- केस अब भी कायम, अपने स्तर से जांच करेंगे

 

गुवाहाटी. असम पुलिस ने रेल राज्य मंत्री राजेन गोहेन के खिलाफ दुष्कर्म और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। केंद्रीय मंत्री पर ये आरोप 24 साल की युवती ने लगाए। गोहेन ने आरोपों को साजिश बताया। उन्होंने कहा, "मामले की जांच चल रही है। जल्द ही सच सामने आएगा। जब भी मैं चुनाव लड़ता हूं, ऐसे षड्यंत्र रचे जाते हैं। 2011 और 2016 में भी यही हुआ था।"

नगांव जिले की पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) सबिता दास ने बताया कि मंत्री के खिलाफ मुकदमा 2 अगस्त को दर्ज किया गया। वहीं, गोहेन के ओएसडी संजीव गोस्वामी ने दावा किया कि युवती ने केस वापस ले लिया है। नगांव थाना प्रभारी अनंत दास ने बताया कि पीड़िता ने आरोप वापस लेने की बात कही है, लेकिन केस अब भी कायम है। 
पुलिस के मुताबिक, यह घटना करीब सात-आठ महीने पुरानी है, जिसकी शिकायत अब की गई। गोहेन और युवती काफी समय से एक-दूसरे को जानते थे। बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री उसके घर भी जाते थे। फिलहाल पीड़िता का बयान दर्ज हो चुका है,  लेकिन वह मेडिकल कराने से इनकार कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now