सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में शशि थरूर को नियमित जमानत मिली, 26 जुलाई को अगली सुनवाई

थरूर को सेशन कोर्ट से 5 जुलाई को अग्रिम जमानत मिली थी।

DainikBhaskar.com| Last Modified - Jul 07, 2018, 11:40 AM IST

Shashi Tharoor granted regular bail in Sunanda death case
सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में शशि थरूर को नियमित जमानत मिली, 26 जुलाई को अगली सुनवाई
  • इस मामले में पुलिस ने 14 मई को चार्जशीट दाखिल की थी
  • 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के एक होटल में सुनंदा की लाश मिली 

नई दिल्ली. सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में कांग्रेस नेता शशि थरूर को कोर्ट ने नियमित जमानत दे दी है। थरूर शनिवार को एडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश हुए। उन्होंने अदालत को बताया कि सेशन कोर्ट से उन्हें 5 जुलाई को अग्रिम जमानत मिल चुकी है। इसके बाद जज ने उनसे एक लाख रुपए का मुचलका भरवाकर नियमित जमानत दे दी।

एडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने पिछले महीने थरूर के खिलाफ समन जारी किया था। इस मामले की अगली सुनवाई 26 जुलाई को होगी। पुलिस ने 14 मई को शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें थरूर को आत्महत्या के लिए उकसाने (धारा 306) और पत्नी से निर्दयी बर्ताव करने (धारा 498ए) का आरोपी बनाया गया था। इन धाराओं के तहत दोषी पाए जाने पर 10 साल तक की जेल हो सकती है। 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के एक होटल में सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इससे एक दिन पहले सुनंदा ने कहा था कि एक पाकिस्तानी महिला पत्रकार से थरूर का अफेयर चल रहा है। 

 

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now