• Hindi News
  • National
  • 2 Terrorist Killed, Pakistani Terrorist Killed In Kupwara Encounter; Gunfight Underway In Kulgam Also

जम्मू-कश्मीर में 4 आतंकी ढेर:कुपवाड़ा और कुलगाम में एनकाउंटर, लश्कर का पाकिस्तानी आतंकी भी ढेर

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा और कुलगाम में सुरक्षाबलों ने रविवार को दो एनकाउंटर में 4 आतंकियों को मार गिराया। कुपवाड़ा एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए जिनमें एक पाकिस्तानी था और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य था। पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि अभी सुरक्षाबलों ने इलाके में 2-3 आतंकियों को घेर रखा है।

आतंकी शौकत से मिला इनपुट
सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा ऑपरेशन आतंकी शौकत अहमद शेख से मिली जानकारी के बाद शुरू किया है, जिसे हाल ही में सेना ने गिरफ्तार किया था।कुपवाड़ा के अलावा कुलगाम के दमहाल हांजी पोरा इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू चल रही है। यहां भी 2 आतंकियों को मारा गया है। इसमें भी एक आतंकी पाकिस्तानी था।

शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर इलाके में रहस्यमय परिस्थितियों में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर का गोलियों से छलनी शव मिला था। मौके से 2 पिस्टल कारतूस भी मिले। मारे गए पुलिसकर्मी की पहचान सब-इंस्पेक्टर फारूक अहमद मीर (50) के नाम से हुई।

वे पंपोरा के लेठपेरा में 23 बटालियन IRP में तैनात थे। उनके परिवार में पिता, पत्नी और तीन बच्चे हैं। इनमें दो बेटियां और एक बेटा शामिल था। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था।

कश्मीर में टारगेट किलिंग से जुड़ी अन्य खबरें यहां पढ़ें....

कश्मीर में पुलिस अफसर की हत्या:सब इंस्पेक्टर का गोलियों से छलनी हुआ शव मिला; खेत में काम करते समय आतंकियों ने बनाया निशाना

13 दिन में लिया बैंक मैनेजर की हत्या का बदला:लश्कर-ए-तैयबा से कनेक्शन, कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में मारा