• Hindi News
  • National
  • 2001 Parliament Attack Event PM Modi and Rahul Gandhi at Short distance but not speak

संसद हमले की बरसी / एक कार्यक्रम में दिखे मोदी-राहुल; दोनों में नहीं हुई बात, पीएम ने मनमोहन से हाथ मिलाया



राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। पीछे पीएम नरेंद्र मोदी। राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। पीछे पीएम नरेंद्र मोदी।
X
राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। पीछे पीएम नरेंद्र मोदी।राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। पीछे पीएम नरेंद्र मोदी।

  • 2001 में संसद पर हुए आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे पीएम और कांग्रेस अध्यक्ष
  • राहुल गांधी से केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और रामदास अठावले ने हाथ मिलाया

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2018, 02:37 PM IST

नई दिल्ली. संसद पर 2001 में हुए आतंकी हमले की बरसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद गुरुवार को यह पहला मौका था, जब पीएम और कांग्रेस अध्यक्ष एक ही कार्यक्रम में मौजूद थे, लेकिन किसी ने एक-दूसरे से बात नहीं की। कांग्रेस ने 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत हासिल की है।

मोदी ने मनमोहन का हालचाल जाना

  1. नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का हालचाल लिया, लेकिन राहुल से कोई बात नहीं की। 

  2. GG

     

    राहुल ने संसद में शहीदों को श्रद्धांजलि दी। केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने राहुल गांधी से हाथ मिलाया।

  3. राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू, लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजान, भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी इस कार्यक्रम में मौजूद थीं। 

  4. 17 साल पहले संसद में 5 आतंकियों ने हमला किया था। इस हमले में दिल्ली पुलिस के 5 जवान, सीआरपीएफ की कॉन्स्टेबल शहीद हुई थीं। इसके अलावा 4 अन्य लोगों ने जान गंवाई थी।

COMMENT