• Hindi News
  • National
  • 6 year old Girl Was Beaten To Death For Refusing To Watch Porn, Three Minors In The Age Group Of 8 To 11 Years Arrested

असम में शर्मसार करने वाला मामला:पोर्न देखने से मना करने पर 6 साल की बच्ची की पीट-पीटकर हत्या, 8 से 11 साल के 3 नाबालिग गिरफ्तार

गुवाहाटी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

असम की राजधानी गुवाहाटी में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। नगांव जिले में 3 नाबालिगों ने एक 6 साल की बच्ची को सिर्फ इसलिए पीट-पीटकर मार डाला, क्योंकि उसने मोबाइल फोन पर पोर्न क्लिप देखने से मना कर दिया था।

असम की एक अदालत ने गुरुवार को तीनों नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेज दिया। जबकि मामले में गिरफ्तार एक आरोपी के पिता को पुलिस कस्टडी में भेज दिया। न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बुधवार को नगांव में पुलिस ने एक बच्ची की हत्या के मामले में 8 से 11 साल की उम्र के तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा एक आरोपी के पिता को भी अरेस्ट किया गया।

पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला
पुलिस ने कहा कि मंगलवार को नाबालिग लड़की के घर के पास रहने वाले तीन पोर्न एडिक्ट किशोर पीड़िता को पास की एक पत्थर की खदान में ले गए, जहां उन्होंने उसे पोर्न क्लिप देखने के लिए कहा। जब बच्ची ने इससे इनकार कर दिया तो लड़कों ने कथित तौर पर उसे पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला।

बच्ची का शव मंगलवार को कलियाबोर इलाके में पत्थर की खदान के शौचालय में मिला था। पुलिस को एक आरोपी के मोबाइल फोन में तमाम पोर्न क्लिप भी मिली हैं। पुलिस ने बताया कि लड़की के सिर और सीने पर पत्थर से चोट के निशान मिले हैं। शुरुआती जांच में दुष्कर्म जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। बच्ची के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। बच्ची की मां का निधन हो गया था और वह अपने पिता और दादी के साथ रहती थी।