पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • International
  • 7 People, Including Joe Lara And His Wife, Who Played The Role Of Tarzan, Died On May 29, The Plane Crashed

विमान हादसे का शिकार अमेरिकी एक्टर:टार्जन का रोल निभाने वाले जो लारा और उनकी पत्नी समेत 7 लोगों की मौत, 29 मई को हुआ था प्लेन क्रैश

वॉशिंगटन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
1989 में आई फिल्म टार्जन इन मैनहैटन में जो लारा ने टार्जन का रोल निभाया था। - Dainik Bhaskar
1989 में आई फिल्म टार्जन इन मैनहैटन में जो लारा ने टार्जन का रोल निभाया था।

टार्जन का रोल निभाने वाले अमेरिकी एक्टर जो लारा और उनकी पत्नी ग्वेन शम्ब्लिन लारा समेत विमान में सवार 7 लोगों की मौत हो गई। हादसा अमेरिका के नेशविल शहर के पास एक झील में हुआ। स्थानीय अधिकारियों ने सभी के मौत की आशंका जताई है।

रदरफोर्ड काउंटी फायर एंड रेस्क्यू (RCFR) ने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि एक छोटा बिजनेस जेट शनिवार को सुबह 11 बजे क्रैश हो गया था। इस विमान ने स्मिर्ना के रदरफोर्ड एयरपोर्ट से फ्लोरिडा के पाम बीच के लिए उड़ान भरी थी। विमान पैरसी प्राइस्ट लेक में जाकर गिरा। ये दक्षिणी नेशविल से 12 KM की दूरी पर स्थित है। CNN रिपोर्ट के मुताबिक, फेडरल एविएशन ऐडमिनिस्ट्रेशन ने विमान में 7 लोग सवार होने की जानकारी दी है।

एक्टर जो लारा और उनकी पत्नी ग्वेन शम्ब्लिन लारा।
एक्टर जो लारा और उनकी पत्नी ग्वेन शम्ब्लिन लारा।

शनिवार देर रात से जारी है सर्च ऑपरेशन
RCFR कमांडर के मुताबिक, घटना की जानकारी मिलने के बाद ही सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था। फिलहाल हमें किसी के जिंदा होने की उम्मीद नहीं है। इससे रविवार देर रात को RCFR ने अपने पोस्ट में जानकारी दी थी कि एयरक्राफ्ट का मलबा मिला है। इस दौरान कुछ बॉडी के टुकड़े भी मिले हैं। देर रात तक सर्चिंग ऑपरेशन जारी रहा। ये सोमवार सुबह से फिर शुरू किया जाएगा।

घटनास्थल पर सर्चिंग ऑपरेशन में जुटे RCRF टीम के सदस्य।
घटनास्थल पर सर्चिंग ऑपरेशन में जुटे RCRF टीम के सदस्य।

1989 में 'टार्जन इन मैनहैटन' निभाई थी टार्जन की भूमिका
1989 में आई फिल्म टार्जन इन मैनहैटन में जो लारा ने टार्जन का रोल निभाया था। इसके बाद उन्होंने 1996 से 1997 के बीच टीवी सीरीज टार्जन द एपिक एडवेंचर में काम किया था। 2018 में उन्होंने ग्वेन शम्ब्लिन लारा से शादी की थी। वे क्रिश्चियन वेट लूज ग्रुप की लीडर थीं। उन्होंने इस ग्रुप की स्थापना 1986 में की थी। साल1999 के दौरान टेनेसी के ब्रेंटवुड में रेमनेंट फेलोशिप चर्च की स्थापना की थी। उनके दो बच्चे हैं।

1996 से 1997 के बीच टीवी सीरीज टार्जन द एपिक एडवेंचर के दौरान लारा।
1996 से 1997 के बीच टीवी सीरीज टार्जन द एपिक एडवेंचर के दौरान लारा।