दिल्ली / बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की चाकू घोंपकर हत्या, 2 नाबालिग समेत 4 गिरफ्तार



मोती नगर इलाके में तनाव होने के बाद पुलिस को तैनात किया गया। मोती नगर इलाके में तनाव होने के बाद पुलिस को तैनात किया गया।
A man was stabbed to death remarks&molestation attempts delhi
X
मोती नगर इलाके में तनाव होने के बाद पुलिस को तैनात किया गया।मोती नगर इलाके में तनाव होने के बाद पुलिस को तैनात किया गया।
A man was stabbed to death remarks&molestation attempts delhi

  • परिवार वालों ने बताया कि मृतक और उनकी बेटी अस्पताल से लौट रहे थे तभी यह घटना हुई 
  • आरोपियों ने बेटे पर भी हमला किया, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है

Dainik Bhaskar

May 14, 2019, 08:08 AM IST

नई दिल्ली. मोती नगर एरिया के बसई दारापुर में एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। उसकी पहचान धुव्र राज त्यागी (51) के तौर पर हुई। वारदात बेटी से छेड़खानी का विरोध करने को लेकर हुई। घटना में त्यागी का बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। 

 

पुलिस ने मामले में 2 नाबालिग समेत 4 लोगों को पकड़ा है। उनकी पहचान मोहम्मद आलम और जहांगीर खान के तौर पर हुई। पुलिस के मुताबिक, धुव्र राज त्यागी परिवार के साथ बसई दारापुर इलाके में रहते थे। बीती रात वह बेटी और बेटे के साथ जा रहे थे। गली में खड़े लोगों से रास्ता मांगने के पीछे उनका झगड़ा हो गया। मामला दो अलग-अलग समुदाय से जुड़ा होने के कारण आसपास के इलाके में तनाव का माहौल है। वहां पुलिसबल तैनात किया गया है।

 

भाई ने बताया- हमले में आरोपियों के परिवार वालों ने भी मदद की 
मृतक के भाई ने बताया, "मेरा भाई अपनी बेटी के साथ अस्पताल से लौट रहा था। तभी चार से पांच लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया। हमारी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने और भद्दे कमेंट्स करने की कोशिश की। इसके बाद भाई बेटी को घर छोड़कर उनके पास गया तो उन्होंने हमला कर दिया। इस हमले में आरोपियों के परिवार वालों ने भी मदद की।

ddd

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना