पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Haryana: A Section Of An Under construction Flyover Collapses In Gurugram's Sohna Road

गुरुग्राम में हादसा:सोहना रोड पर बन रहे 6 किमी लंबे फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा, 2 लोग घायल; सोशल मीडिया यूजर्स ने सरकार पर कसा तंज

गुड़गांवएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एलिवेटेड फ्लाईओवर अभी बन ही रहा है। - Dainik Bhaskar
एलिवेटेड फ्लाईओवर अभी बन ही रहा है।
  • नेशनल हाईवे ऑथोरिटी ऑफ इंडिया, एसडीएम और सिविल डिफेंस की टीम साइट पर मौजूद
  • हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर हादसे की जानकारी दी

गुरुग्राम के सोहना रोड में बन रहे एलिवेटेड कॉरिडोर का एक स्लैब गिर गया। हादसे में दो लोग घायल हो गए। दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। नेशनल हाईवे ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई), एसडीएम और सिविल डिफेंस की टीम साइट पर मौजूद है। हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर ये जानकारी दी।

बताया जाता है कि यह हादसा शनिवार रात में करीब 9.30 बजे हुआ। यहां सोहना रोड पर छह किलोमीटर लंबा एलिवेटेड फ्लाईओवर बनाया जा रहा था। हादसे के बाद एनएचएआई के निदेशक एके शर्मा ने मामले की एक्सपर्ट से जांच कराने की बात कही। कहा कि अगर निर्माण कार्य में कहीं से भी लापरवाही की बात सामने आई तो जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई होगी।

मजबूती पर उठने लगे सवाल

हादसे के बाद राजनीतिक दलों ने जिला प्रशासन, प्रदेश सरकार के साथ-साथ फ्लाईओवर बना रही कंपनी ओएससी पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर भी सरकार की खिंचाई की। लोगों ने फ्लाईओवर की मजबूती को लेकर सरकार और कंपनी पर निशाना साधा है। कईयों ने इसे भ्रष्टाचार का फ्लाईओवर बता डाला।

एक यूजर ने लिखा-

हादसा रात करीब 9.30 बजे की है।
हादसा रात करीब 9.30 बजे की है।
खबरें और भी हैं...