• Hindi News
  • National
  • A User On Social Media Told His Friend, Tell The PM To Wish Me A Happy Birthday, The Prime Minister Congratulated Him Without Delay.

मोदी ने सुनी मन की बात:सोशल मीडिया यूजर ने दोस्त से कहा, PM से कहो मुझे बर्थडे विश करें, प्रधानमंत्री ने बिना देर किए बधाई दी

पुडुचेरी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

IT कानून को लेकर भले ही केंद्र सरकार सोशल मीडिया कंपनियों पर सख्त दिखती हो, लेकिन कुछ वाकये ऐसे होते हैं जो इन्हीं प्लेटफॉर्म्स पर किसी शख्स के लिए जीवन की बड़ी खुशी दे जाती हैं। जी हां, कुछ ऐसा ही मामला डेक्स्ट्रो नामक एक ट्विटर यूजर का है।

दरअसल, डेक्स्ट्रो का आज बर्थडे है। दोस्त यार और घर परिवार से बधाइयां मिल रही थीं। सोशल मीडिया से लेकर मैसेजिंग ऐप पर बधाइयों का तांता लगा हुआ था। डेक्स्ट्रो को बधाई देने वालों में एक अजीत नाम का यूजर भी था। अजीत ने जब ट्वीट कर बर्थडे विश किया तो डेक्स्ट्रो ने लिखा- शुक्रिया अजीत, लेकिन डेक्स्ट्रोदिवस पर पीएम मोदी से कहिए कि मुझे जन्मदिन की बधाई दे दें।

फिर क्या था, इसके बाद पीएम मोदी की ओर से डेक्स्ट्रो के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो... या जैसा कि आप इसका वर्णन कर रहे हैं- डेक्स्ट्रोदिवस की मुबारकबाद... भविष्य की शुभकामनाएं।'

बधाइयों की खबर जब मीडिया में आई तो डेक्स्ट्रो ने फिर लिखा- 'भगवान जब भी देता है, दिल खोल के देता है।'

PM ने तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा को भी दी बधाई
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा को भी उनके 86वें जन्मदिन पर बधाई दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि 86वें जन्मदिन के अवसर पर धर्मगुरु दलाई लामा से फोन पर बात की. हम उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं।