• Hindi News
  • National
  • AAP Leader Raghav Chadha Walks The Ramp During Lakme Fashion Week In Delhi

सांसद राघव चड्ढा का नया अवतार:AAP नेता ने लैक्मे फैशन शो में रैंप पर किया डेब्यू, अभिनेता अपारशक्ति खुराना के साथ किया वॉक

नई दिल्ली3 महीने पहले

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने रविवार को रैंप पर डेब्यू किया। AAP नेता लैक्मे फैशन शो में डिजाइनर पवन सचदेव के शो स्टॉपर थे। राघव ने अभिनेता अपारशक्ति खुराना के साथ रैंप वॉक किया। रैंप पर राघव चड्ढा ने बरगंडी हाई-नेक के ऊपर ब्लैक लेदर जैकेट और पैंट पहनी थी।

इंटरनेट पर वायरल हो गया वीडियो
राघव के रैंप वॉक का यह वीडियो दिल्ली के उपमुख्यमंत्री के निजी सचिव देवेंद्र शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया। FDCI X लैक्मे फैशन वीक का आयोजन नई दिल्ली के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम, इंडिया गेट में किया गया था।

सबसे कम उम्र के राज्यसभा सदस्य हैं राघव
आम आदमी पार्टी के नेता चड्ढा को हाल ही में पार्टी ने राज्यसभा चुनाव के लिए नामित किया था। यही नहीं राघव और AAP के चार अन्य उम्मीदवार गुरुवार को निर्विरोध चुने गए हैं। इसी के साथ 33 साल के राघव चड्ढा सबसे कम उम्र के राज्यसभा सदस्य बन गए हैं।

बता दें कि हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया। पार्टी ने पंजाब की 117 सीटों में से 92 सीटों पर जीत दर्ज कर राज्य में सरकार बना ली है। पार्टी ने भगवंत मान को पंजाब का सीएम बनाया है। पंजाब में आप की जीत में राघव चड्ढा की भूमिका भी अहम रही है।