दिल्ली / विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आप कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2020, 03:48 PM IST
दिल्ली विधानसभा चुनाव में मंगलवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पटपड़गंज सीट से जीत दर्ज की। इसके बाद उन्होंने विजय जुलूस निकाला। वे तीसरी बार एमएलए बने। उधर, दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनने पर देशभर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। दिल्ली विधानसभा चुनाव में मंगलवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पटपड़गंज सीट से जीत दर्ज की। इसके बाद उन्होंने विजय जुलूस निकाला। वे तीसरी बार एमएलए बने। उधर, दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनने पर देशभर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आप कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह मिठाई बांटी। दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आप कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह मिठाई बांटी।
आप कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय में जश्न मनाते हुए। आप कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय में जश्न मनाते हुए।
दिल्ली विधानसभा चुनाव में मंगलवार को जीत के बाद आप के दफ्तर में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। दिल्ली विधानसभा चुनाव में मंगलवार को जीत के बाद आप के दफ्तर में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।
आप दफ्तर के बाहर शुरुआती रुझानों के बाद ही कार्यकर्ता जमा होने लगे थे। आप दफ्तर के बाहर शुरुआती रुझानों के बाद ही कार्यकर्ता जमा होने लगे थे।
चंडीगढ़ में आप कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। चंडीगढ़ में आप कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।
मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद भाजपा मुख्यालय में मायूसी देखी गई। मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद भाजपा मुख्यालय में मायूसी देखी गई।
दिल्ली विधानसभा चुनाव में आठ बजे मतगणना शुरू हुई। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आठ बजे मतगणना शुरू हुई।
दिल्ली विधानसभा चुनाव की मतगणना के पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का सुबह 7 बजे घर पर उनके परिवार ने तिलक किया। दिल्ली विधानसभा चुनाव की मतगणना के पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का सुबह 7 बजे घर पर उनके परिवार ने तिलक किया।
दिल्ली चुनाव की मतगणना के पहले मंगलवार को उत्तरप्रदेश के कानपुर में आप कार्यकर्ताओं ने पूजा की। दिल्ली चुनाव की मतगणना के पहले मंगलवार को उत्तरप्रदेश के कानपुर में आप कार्यकर्ताओं ने पूजा की।
दिल्ली में भाजपा नेता विजय गोयल ने मंगलवार सुबह मंदिर में पूजा की। दिल्ली में भाजपा नेता विजय गोयल ने मंगलवार सुबह मंदिर में पूजा की।
जीत के बाद एक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी का सिम्बल झाड़ू लेकर जश्न मनाया। जीत के बाद एक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी का सिम्बल झाड़ू लेकर जश्न मनाया।
X
दिल्ली विधानसभा चुनाव में मंगलवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पटपड़गंज सीट से जीत दर्ज की। इसके बाद उन्होंने विजय जुलूस निकाला। वे तीसरी बार एमएलए बने। उधर, दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनने पर देशभर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।दिल्ली विधानसभा चुनाव में मंगलवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पटपड़गंज सीट से जीत दर्ज की। इसके बाद उन्होंने विजय जुलूस निकाला। वे तीसरी बार एमएलए बने। उधर, दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनने पर देशभर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।
दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आप कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह मिठाई बांटी।दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आप कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह मिठाई बांटी।
आप कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय में जश्न मनाते हुए।आप कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय में जश्न मनाते हुए।
दिल्ली विधानसभा चुनाव में मंगलवार को जीत के बाद आप के दफ्तर में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।दिल्ली विधानसभा चुनाव में मंगलवार को जीत के बाद आप के दफ्तर में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।
आप दफ्तर के बाहर शुरुआती रुझानों के बाद ही कार्यकर्ता जमा होने लगे थे।आप दफ्तर के बाहर शुरुआती रुझानों के बाद ही कार्यकर्ता जमा होने लगे थे।
चंडीगढ़ में आप कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।चंडीगढ़ में आप कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।
मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद भाजपा मुख्यालय में मायूसी देखी गई।मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद भाजपा मुख्यालय में मायूसी देखी गई।
दिल्ली विधानसभा चुनाव में आठ बजे मतगणना शुरू हुई।दिल्ली विधानसभा चुनाव में आठ बजे मतगणना शुरू हुई।
दिल्ली विधानसभा चुनाव की मतगणना के पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का सुबह 7 बजे घर पर उनके परिवार ने तिलक किया।दिल्ली विधानसभा चुनाव की मतगणना के पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का सुबह 7 बजे घर पर उनके परिवार ने तिलक किया।
दिल्ली चुनाव की मतगणना के पहले मंगलवार को उत्तरप्रदेश के कानपुर में आप कार्यकर्ताओं ने पूजा की।दिल्ली चुनाव की मतगणना के पहले मंगलवार को उत्तरप्रदेश के कानपुर में आप कार्यकर्ताओं ने पूजा की।
दिल्ली में भाजपा नेता विजय गोयल ने मंगलवार सुबह मंदिर में पूजा की।दिल्ली में भाजपा नेता विजय गोयल ने मंगलवार सुबह मंदिर में पूजा की।
जीत के बाद एक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी का सिम्बल झाड़ू लेकर जश्न मनाया।जीत के बाद एक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी का सिम्बल झाड़ू लेकर जश्न मनाया।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना