• Hindi News
  • National
  • JNU violence: ABVP member said Ready to join probe in connection with JNU violence

जेएनयू हिंसा / एबीवीपी सदस्य कोमल शर्मा ने कहा- मेरे फरार होने का दावा झूठा, मैं जांच में शामिल होने को तैयार

जेएनयू में 5 जनवरी को हिंसा हुई थी। -फाइल जेएनयू में 5 जनवरी को हिंसा हुई थी। -फाइल
X
जेएनयू में 5 जनवरी को हिंसा हुई थी। -फाइलजेएनयू में 5 जनवरी को हिंसा हुई थी। -फाइल

  • दिल्ली पुलिस ने जेएनयू हिंसा के वीडियो में नजर आई नकाबपोश छात्रा और दो अन्य छात्रों को पूछताछ के लिए नोटिस दिया था
  • दिल्ली पुलिस ने छात्रा की पहचान कोमल शर्मा के रूप में की थी, एबीवीपी ने माना था कि छात्रा उसके संगठन की सदस्य

दैनिक भास्कर

Jan 16, 2020, 10:15 PM IST

नई दिल्ली. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की सदस्य कोमल शर्मा ने गुरुवार को कहा कि वह जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) हिंसा मामले में जांच के लिए तैयार है। उसने कहा- मेरे फरार होने का आरोप पूरी तरह झूठा है। इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है। इससे पहले दिल्ली पुलिस की ओर से कोमल शर्मा को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया गया था। हालांकि, घटना के बाद से ही उसके फरार होने की खबरें थीं।

कोमल ने पुलिस उपायुक्त (अपराध) जॉय तिर्की को इस मामले में पत्र लिखा। उसने कहा- मैं राष्ट्रीय महिला आयोग के कार्यालय में या आप जहां कहें वहां पूछताछ के लिए आ सकती हूं। आप ईमेल के जरिए मुझे सूचित कर सकते हैं। मुझे और मेरे परिवार को मेरी सुरक्षा की चिंता है। आप मेरी सुरक्षा सुनिश्चित करें।

कोमल ने महिला आयोग से शिकायत की थी

पिछले दिनों दिल्ली पुलिस ने जेएनयू हिंसा से जुड़े वीडियो में नकाबपोश छात्रा की कोमल शर्मा के रूप में पहचान की थी। एबीवीपी ने भी यह स्वीकार किया था कि कोमल हमारे संगठन की सदस्य है। इसी बीच कोमल ने भी हिंसा मामले में नाम घसीटे जाने पर बुधवार को महिला आयोग से शिकायत की थी। उसने कहा था कि मेरा नाम बदनाम किया जा रहा है।
 

‘वीडियो में नजर आ रही लड़की मैं नहीं’

कोमल ने कहा था- वीडियो में नजर आ रही लड़की वह नहीं है। कोमल शर्मा पर आरोप है कि 5 जनवरी को हुई हिंसा में उसने दो अन्य लोगों के साथ साबरमती हॉस्टल में छात्रों को धमकाया था। उसके साथ नकाबपोश छात्र अक्षत अवस्थी और रोहित शाह थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना