• Hindi News
  • National
  • Naseeruddin Shah: Actor Naseeruddin Shah On Mob Violence Lynchings Incidents, Says Disturbed By Open Hate

बयान / अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा- समाज में खुले तौर पर फैल रही नफरत से परेशान हूं



नसीरुद्दीन शाह।(फाइल फोटो) नसीरुद्दीन शाह।(फाइल फोटो)
X
नसीरुद्दीन शाह।(फाइल फोटो)नसीरुद्दीन शाह।(फाइल फोटो)

  • नसीरुद्दीन ने कहा-मैं जो महसूस करता हूं, कहता हूं और इसके साथ खड़ा होता हूं
  • ‘मुझे ऐसे लोगों से हमेशा गालियां मिली जिनके पास अच्छा करने के लिए कुछ भी नहीं है’

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 06:03 PM IST

मुंबई.अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने मॉब लिंचिंग को लेकर फिर से विवादास्पद बयान दिया है। शनिवार को  इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट में अभिनेता आनंद तिवारी से नसीरुद्दीन ने कहा कि वह मॉब लिंचिंग पर अपने पहले बयान पर कायम हैं और समाज में खुले तौर पर फैल रही नफरत से परेशान हैं। पिछले साल अभिनेता ने मॉब लिंचिंग से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा था कि कई स्थानों पर गाय की मौत पुलिस वाले की हत्या से ज्यादा महत्वूपर्ण हो जाती है।

 

राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपने विचारों के कारण फिल्म उद्योग में संबंध प्रभावित होने के बारे में पूछे जाने पर नसीरुद्दीन ने कहा ‘मेरा फिल्म उद्योग और इससे जुड़े लोगों से कभी निकट संबंध नहीं रहा। मैं नहीं जानता कि मेरे विचारों के कारण फिल्म उद्योग में मेरा काम प्रभावित हुआ है। इसलिए भी मुझे नहीं पता क्योंकि मुझे अक्सर ज्यादा काम की पेशकश नहीं हुई। मैं जो महसूस करता हूं, कहता हूं और इसके साथ खड़ा होता हूं।’’

 

गालियां मिलने से परेशान नहीं:नसीरुद्दीन

अभिनेता ने कहा ‘मुझे ऐसे लोगों से हमेशा गालियां मिली जिनके पास अच्छा करने के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन यह मुझे कतई प्रभावित नहीं करता। समाज में फैली नफरत परेशान करने वाली है।’ मॉब लिंचिंग पर चिंता प्रकट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुला पत्र लिखने वाले 49 सेलिब्रिटी पर एफआईआरदर्ज होने के बाद इसका विरोध करने वाले 180 लोगों में नसीरुद्दीन भी शामिल थे।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना