• Hindi News
  • National
  • Angry after break up, youth posts obscene pictures and videos of ex girlfriend; arrested

कुछ महीने चले अफेयर के बाद शादी के लिए तैयार हो गए लड़का-लड़की, फिर एक बात को लेकर लड़की ने कर लिया ब्रेकअप

लड़के ने की लड़की को मनाने की कोशिश, नहीं मानी वो दे दिया उसे धोखा और पहुंच गया जेल

dainikbhaskar.com

Mar 16, 2019, 08:22 PM IST
Angry after break up, youth posts obscene pictures and videos of ex-girlfriend; arrested

नेशनल डेस्क (चेन्नई). तमिलनाडु में पुलिस ने 23 साल के एक युवक को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल करने और उसके अश्लील फोटो/वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। लड़का-लड़की के बीच पहले अफेयर था और दोनों शादी करने का प्लान भी बना चुके थे, लेकिन फिर आए दिन होने वाले झगड़ों को लेकर दोनों का ब्रेकअप हो गया। कुछ दिनों बाद जब लड़के ने एकबार फिर लड़की से पैचअप करने की कोशिश की तो उसने इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर गुस्साए लड़के ने उसके प्राइवेट फोटोज और वीडियो ऑनलाइन अपलोड कर दिए। लड़की ने इस बात की शिकायत पुलिस से कर दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

लड़के की बात नहीं मानी तो मिला धोखा...

- ये घटना तमिलनाडु के तिरुवेल्लुर शहर के पथियालपेट्टाई इलाके की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जयप्रकाश (23) का अफेयर उसके साथ ही पढ़ने वाली प्रिया (बदला हुआ नाम) के साथ चल रहा था।
- MBA की पढ़ाई के दौरान ये दोनों के बीच प्यार हो गया और पढ़ाई खत्म होने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला भी कर लिया था। लेकिन कुछ ही दिनों बाद दोनों के बीच आए दिन झगड़े होने लगे।
- रोज-रोज के इन झगड़ों से परेशान होकर कुछ दिनों बाद लड़की ने लड़के से संबंध तोड़कर अलग हो गई। लेकिन तब उसे ये बाद पता नहीं थी कि लड़के के पास उन दोनों के साथ बिताए निजी पलों के कुछ फोटोज और वीडियोज भी हैं। जो उसने चुपके से बिना बताए बना लिए थे।
- अलग होने के कुछ दिन बाद लड़के ने लड़की से एकबार फिर पैचअप करने की बात कही। साथ ही ऐसा नहीं करने पर उसके अश्लील फोटो और वीडियो ऑनलाइन लीक करने की धमकी भी दी। लड़की ने जब ऐसा करने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने अपनी धमकी के मुताबिक लड़की के फोटो और वीडियोज को ऑनलाइन अपलोड कर दिया।
- इसके बाद लड़की ने पुलिस के पास जाकर सारी बात बताते हुए आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376(रेप) और आईटी एक्ट की अन्य धाराओं में अपराध दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

X
Angry after break up, youth posts obscene pictures and videos of ex-girlfriend; arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना