• Hindi News
  • National
  • Ajay Devgn Tanaji | Army Chief General Manoj Mukund Naravane, Naval Chief Admiral Karambir Singh and Air Chief Marshal RKS Bhadauriya Watches Ajay Devgn Tanaji Moive, Photos Goes Viral

बॉलीवुड / तीनों सेना प्रमुखों ने साथ में देखी 'तानाजी', अजय देवगन बोले- आपका साथ मिलना मेरे लिए बड़ा सम्मान

नई दिल्ली के सिनेमाहॉल में फिल्म तानाजी देखने पहुंचे तीनों सेना प्रमुखों की फोटो। नई दिल्ली के सिनेमाहॉल में फिल्म तानाजी देखने पहुंचे तीनों सेना प्रमुखों की फोटो।
फिल्म तानाजी रिलीज होने के बाद 10 दिन में 160 करोड़ रुपए कमा चुकी है। फिल्म तानाजी रिलीज होने के बाद 10 दिन में 160 करोड़ रुपए कमा चुकी है।
X
नई दिल्ली के सिनेमाहॉल में फिल्म तानाजी देखने पहुंचे तीनों सेना प्रमुखों की फोटो।नई दिल्ली के सिनेमाहॉल में फिल्म तानाजी देखने पहुंचे तीनों सेना प्रमुखों की फोटो।
फिल्म तानाजी रिलीज होने के बाद 10 दिन में 160 करोड़ रुपए कमा चुकी है।फिल्म तानाजी रिलीज होने के बाद 10 दिन में 160 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

  • रविवार शाम तीनों सेना प्रमुख अजय देवगन की फिल्म देखने के लिए नई दिल्ली के सिनेमा हॉल पहुंचे थे 
  • जनरल नरवणे, एडमिरल करमबीर सिंह और एयर चीफ मार्शल भदौरिया ने इस मौके पर फोटो भी खिंचवाई

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2020, 03:12 PM IST

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म तानाजी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। इसी बीच देश की तीनों सेनाओं के प्रमुख भी यह फिल्म देखने पहुंचे। रविवार शाम थल सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे, नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह और वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया ने नई दिल्ली के सिनेमाहॉल में यह फिल्म देखी। तीनों सेना प्रमुखों ने अजय देवगन के साथ फोटो भी खिंचवाई, जिसे नौसेना के पूर्व अधिकारी हरिंदर सिक्का ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस पर अजय देवगन ने कहा- सेना प्रमुखों का साथ मेरे लिए सम्मान की बात। तानाजी को मिले प्रेम के लिए आप सब का धन्यवाद।

फिल्म तानाजी 1670 में सिंहगढ़ किले में हुए मराठा-मुगल युद्ध पर आधारित है। इसमें तानाजी मालुसरे ने अदम्य साहस का परिचय दिया था।

पूर्व अधिकारी सिक्का की यह पोस्ट वायरल हो गई।

अजय देवगन की 100वीं फिल्म है तानाजी
तानाजी बतौर अभिनेता अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन ने तानाजी मालुसरे का लीड रोल निभाया है। उनकी रियल लाइफ पत्नी काजोल भी फिल्म में उनकी पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे के किरदार में हैं। फिल्म में सैफ अली खान ने उदयभान राठौर और शरद केलकर ने छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाई है। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रिलीज होने के बाद 10 दिन में 160 करोड़ रुपए से ऊपर कमा लिए हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना