• Hindi News
  • National
  • All stakeholders should help overcome nation's problems says HCL Chairman Shiv Nadar

नागपुर / एचसीएल के चेयरमैन ने कहा- देश को आगे ले जाने में सभी को सहयोग करना चाहिए



एचसीएल के चेयरमैन शिव नादर (बाएं) और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत। एचसीएल के चेयरमैन शिव नादर (बाएं) और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत।
X
एचसीएल के चेयरमैन शिव नादर (बाएं) और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत।एचसीएल के चेयरमैन शिव नादर (बाएं) और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत।

  • शिव नादर आरएसएस के दशहरा कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए
  • कहा- सरकार अकेली देश को ऊपरी स्तर पर नहीं ले जा सकती
  • देश की समस्याएं सुलझाने के लिए प्राइवेट सेक्टर से आगे आने की अपील की

Dainik Bhaskar

Oct 08, 2019, 03:37 PM IST

नागपुर. टेक कंपनी एचसीएल के फाउंडर-चेयरमैन शिव नादर ने मंगलवार को आरएसएस के कार्यक्रम में कहा कि अकेली सरकार देश को ऊपरी स्तर पर नहीं ले जा सकती। देश की समस्याओं और चुनौतियों को सुलझाने के लिए सभी को मिलकर कोशिश करनी चाहिए। नादर ने इसके लिए प्राइवेट सेक्टर, नागरिकों और एनजीओ से आगे आने की अपील की। नादर विजयादशमी पर आरएसएस के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।


नादर ने दशहरा पर्व का महत्व बताते हुए कहा कि यह अंदर और बाहर की बुराइयों को हराने के लिए लगातार संघर्ष करते रहने की प्रेरणा देता है। नादर से पहले कारोबारी जगत से रतन टाटा, राहुल बजाज और अजीम प्रेमजी भी आरएसएस मुख्यालय जा चुके हैं।

 

विजयादशमी के कार्यक्रम में आरएसएस प्रमुख ने अर्थव्यवस्था पर कहा कि वैश्विक मंदी हर जगह असर छोड़ती है। पिछले डेढ़ महीने में सरकार ने कई कदम उठाए हैं। हमारा उद्ममी समाज चुनौतियों को पीछे छोड़ देगा। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, जनरल (रि.) वी के सिंह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी शामिल हुए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना