तेलंगाना / अमित शाह का ऐलान- राज्य की सभी 119 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी भाजपा



Amit Shah Rally For Telangana assembly election news and updates
रैली के पहले शाह ने हैदराबाद के देवी महाकाली मंदिर में पूजा की। रैली के पहले शाह ने हैदराबाद के देवी महाकाली मंदिर में पूजा की।
'स्वच्छता ही सेवा' के तहत बेगमपेट हैदराबाद में सफाई अभियान में शाह। 'स्वच्छता ही सेवा' के तहत बेगमपेट हैदराबाद में सफाई अभियान में शाह।
शाह ने तेलंगाना के मेहबूब नगर से भाजपा के चुनावी अभियान की शुरुआत की। शाह ने तेलंगाना के मेहबूब नगर से भाजपा के चुनावी अभियान की शुरुआत की।
X
Amit Shah Rally For Telangana assembly election news and updates
रैली के पहले शाह ने हैदराबाद के देवी महाकाली मंदिर में पूजा की।रैली के पहले शाह ने हैदराबाद के देवी महाकाली मंदिर में पूजा की।
'स्वच्छता ही सेवा' के तहत बेगमपेट हैदराबाद में सफाई अभियान में शाह।'स्वच्छता ही सेवा' के तहत बेगमपेट हैदराबाद में सफाई अभियान में शाह।
शाह ने तेलंगाना के मेहबूब नगर से भाजपा के चुनावी अभियान की शुरुआत की।शाह ने तेलंगाना के मेहबूब नगर से भाजपा के चुनावी अभियान की शुरुआत की।

  • तेलंगाना चुनाव के नौ महीने पहले मुख्यमंत्री केसीआर ने विधानसभा भंग की
  • शाह ने कहा- पिछले कुछ सालों में भाजपा का यहां जनाधार बढ़ा

Dainik Bhaskar

Oct 19, 2018, 03:07 PM IST

हैदराबाद. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज तेलंगाना के मेहबूब नगर में विधानसभा चुनाव के लिए रैली की। शाह ने कहा- राज्य की सभी 119 सीटों पर भाजपा अकेले चुनाव लड़ेगी। इससे पहले शाह ने हैदराबाद में देवी महाकाली के मंदिर में पूजा भी की।

COMMENT