दिल्ली / अमित शाह ने कहा- असंभव फैसले लेकर मोदी सरकार ने बदलाव का व्याकरण ही बदल दिया

गृह मंत्री अमित शाह। गृह मंत्री अमित शाह।
X
गृह मंत्री अमित शाह।गृह मंत्री अमित शाह।

  • नोटबंदी, जीएसटी, तीन तलाक, एयर स्ट्राइक जैसे कई असंभव कार्यों ने मोदी को मजबूत इच्छा शक्ति वाला प्रधानमंत्री बनाया- शाह
  • शाह ने कहा- कांग्रेस सरकार को देश की सेवा करने के आठ अवसर मिले, लेकिन बदलाव को लेकर 10 काम भी नहीं किए

दैनिक भास्कर

Aug 23, 2019, 07:41 PM IST

नई दिल्ली. भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने बदलाव के व्याकरण को ही बदल दिया है। सरकार ने दर्जनों योजनाएं शुरू की, जिससे लोगों का जीवन स्तर बेहतर हुआ। इसके साथ ही वैशिवक स्तर पर भारत की स्थिति काफी मजबूत हुई।

 

कांग्रेस सरकार पर चुटकी लेते हुए शाह ने कहा कि उन्हें देश की सेवा करने के आठ अवसर मिले। लेकिन, बदलाव को लेकर 10 काम भी नहीं किए। एक न्यूज पेपर में शुक्रवार को छपे लेख में शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने व्यापारिक समुदाय को ज्यादा महत्व दिया है। क्योंकि, प्रधानमंत्री ने हमेशा माना है कि एक देश आगे बढ़ाने में व्यवसायिक समुदाय का नेतृत्व जरूरी है।

 

‘मोदी की पहचान ही उनके दृढ़ इच्छा शक्ति के कारण’

अनुच्छेद 370 और अनुच्छेद 35ए को रद्द करने के फैसले पर उ‌न्होंने कहा कि यह फैसला सरकार के दृढ़ संकल्प को दिखाता है। क्योंकि मोदी की पहचान ही उनके दृढ़ इच्छाशक्ति के कारण है। उन्होंने कहा कि यह विकास का नया युग है।

 

‘लोगों ने मोदी सरकार का पूरा समर्थन किया‘

गृह मंत्री ने कहा कि इसी प्रकार नोटबंदी, जीएसटी, तीन तलाक, एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक, वन रैंक वन पेंशन जैसे कई कार्यों को असंभव माना जाता था। लेकिन, मोदी को इन्हीं सब कार्यों ने मजबूतक इच्छा शक्ति वाला प्रधानमंत्री बनाया। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री की लोकप्रियता से पता चलता है कि जब सभी के कल्याण के लिए कड़े फैसले लिए जाते हैं तो लोग भरपूर समर्थन देते हैं। 2014 की अपेक्षा 2019 में भारी जनादेश मिलना इस बात का प्रमाण है।

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना