पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Amit Shah: Home Minister Amit Shah Celebrates Makar Sankranti, Flies Kites In Gujarat Ahmedabad

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अमित शाह ने उत्तरायण कार्यक्रम में पतंग उड़ाई, लोगों ने उन्हें देख नागरिकता कानून के समर्थन में नारे लगाए

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • उत्तरायण कार्यक्रम से पहले अमित शाह ने ट्वीट कर लोगों को मकर संक्रांति पर्व की शुभकामनाएं दी
  • केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं, वे विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे

नई दिल्ली.अमित शाह ने मंगलवार को गुजरात के अहमदाबाद में आयोजित उत्तरायण कार्यक्रम में हिस्सा लिया। उन्होंने इस मौके पर अपने लोकसभा क्षेत्र आनंद नगर की एक छत से अपने पार्टी सदस्यों के साथ पतंग उड़ाई। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर सभी देशवासियों को मकर संक्रांति और उत्तरायण पर्व की शुभकामनाएं दी। गृह मंत्री को देख आसपास के घरों के लोग अपनी छतों पर आ गए। लोग अपने मोबाइल फोन से शाह की तस्वीरें लेते नजर आए। इस मौके पर प्रदेश भाजपा की ओर से स्थानीय लोगों में पतंग वितरण भी किया गया।


गृह मंत्री दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं। वह 14 और 15 जनवरी को अहमदाबाद और गांधीनगर में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। अपने इस दौरे पर वे महात्मा मंदिर में कौशल विश्वविद्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। वे नागरिकता कानून और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर के मुद्दे पर पार्टी की ओर से आयोजित होने वाले जागरूकता कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे।

संगठन और सरकार में बड़े पैमाने पर बदलाव की चर्चा
शाह 15 जनवरी को क्षेत्र में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ राज्य की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करेंगे। गुजरात भाजपा से क्षेत्र के अध्यक्ष के लिए एक नया संगठन बनाया जाएगा। इस बात की भी संभावना है कि मौजूदा सरकार में बदलाव किए जाएंगे। इससे पहले गृह मंत्री ने 11 जनवरी को गुजरात का दौरा किया था। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें