इंट्रेस्टिंग / यूजर ने कार के बारे में पूछा सवाल, आनंद महिंद्रा ने कहा- इलेक्ट्रिक है शॉक देती है



Anand Mahindra Epic Reply To Man Asking
X
Anand Mahindra Epic Reply To Man Asking

  • महिंद्रा ने हाल ही में जिनेवा मोटर शो में लग्जरी इलेक्ट्रिक हाइपर कार बतिस्ता पेश की
  • इससे पहले भी आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अपनी पोस्टों के लिए चर्चा में रहे हैं

Dainik Bhaskar

Mar 10, 2019, 10:00 AM IST

मुंबई. महिंद्रा मोटर्स के चेयरमैन महिंद्रा अपनी हाजिर जवाबी के चलते एक बार फिर चर्चा में हैं। महिंद्रा ने बुधवार को ट्विटर पर अपनी नई कार बतिस्ता से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया। कार के बारे में जब एक ट्विटर यूजर ने सवाल किया तो मंहिद्रा ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया।

 

दरअसल, यूजर ने महिंद्रा से सवाल किया कि सर यह कार कितना एवरेज देती है। इस पर महिंद्रा ने कहा कि सरजी यह इलेक्ट्रिक कार है, शॉक देती है।

 

 

 

जिनेवा मोटर शो में बतिस्ता को किया पेश

महिंद्रा एंड महिंद्रा के स्वामित्व वाली इटली की लग्जरी इलेक्ट्रिक कार कंपनी पिनिनफेरिना बतिस्ता ने हाल ही में जिनेवा मोटर शो में अपनी कार बतिस्ता को पहली बार पेश किया है। कंपनी के मुताबिक, बतिस्ता, लग्जरी इलेक्ट्रिक हाइपर कार है। यह कार 2 सेकेंड से कम समय में 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। बतिस्ता को 2020 में लॉन्च किया जाएगा। 

 

महिंद्रा ने पहले भी शेयर की हैं तस्वीरें
ऐसा पहली बार नहीं है जब महिंद्रा ने कोई दिलचस्प तस्वीर शेयर की हो। इससे पहले उन्होंने एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया था, इनको महिंद्रा ने वॉट्सऐप पर रिसीव किया था। इसमें न्यूयॉर्क में नवरात्रि के मौके पर गरबा करने वाले एक पुलिस अधिकारी का वीडियो था। उन्होंने एक रेस्टोरेंट का मेन्यू ट्वीट किया था। इसमें एक डिश का नाम था 'लाजवाब भुना हुआ पति'।

 

मेरे साथ रहता है मेरा हुड़दंगी पोता- महिंद्रा
इससे पहले महिंद्रा ने लोगों को अपने जरूरी दस्तावेज बच्चों से दूर रखने की हिदायत दी थी। ट्वीट पर वॉट्सऐप पोस्ट शेयर करते हुए महिंद्रा ने तस्वीर के बारे में लिखा था- यह बेशकीमती है! मेरे साथ हुड़दंग मचाने वाला मेरा छोटा सा पोता रहता है। मैं यह निश्चित कर लेता हूं कि मेरा पासपोर्ट उसके हाथों से दूर रहे। मुझे नहीं लगता है कि वो कभी भी इस तरह से माफी मांगेगा, जैसे कि यह चाइनीज बच्चा मांग रहा है।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना