इंट्रेस्टिंग / आनंद महिंद्रा ने पोस्ट शेयर कर बताया, पासपोर्ट को क्यों रखते हैं पोते से दूर

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 08:12 AM IST


आनंद महिंद्रा। आनंद महिंद्रा।
X
आनंद महिंद्रा।आनंद महिंद्रा।
  • comment

  • वॉट्सऐप पर आई पोस्ट ट्विटर पर शेयर की, इसमें चीन के बच्चे ने अपने पिता के पासपोर्ट पर चित्रकारी की थी
  • महिंद्रा के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा- मासूम कलाकारी का इतना भयानक नतीजा

नई दिल्ली. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने बुधवार को अपने वॉट्सऐप की एक पोस्ट शेयर करते हुए यह बताया कि वे अपना पासपोर्ट अपने पोते से क्यों दूर रखते हैं। महिंद्रा ने पिता के सामने माफी मांगते एक चीनी बच्चे की फोटो ट्वीट की। इस तस्वीर में पिता के पासपोर्ट पर हर जगह बेटे ने चित्रकारी कर दी है। पिता की तस्वीर को भी ना पहचानने लायक बना दिया है। फोटो का शीर्षक है- पिता के एयरपोर्ट से वापस लौटने की वजह। 

 

हालांकि, जिस घटना का जिक्र महिंद्रा ने अपनी पोस्ट के जरिए किया है, वह कहानी 2014 में वायरल हुई थी और अब इसे फेक बताया जा रहा है।

 

 

मेरे साथ रहता है मेरा हुड़दंगी पोता- महिंद्रा
अपने ट्वीट के जरिए महिंद्रा लोगों को अपने जरूरी दस्तावेज बच्चों से दूर रखने की हिदायत दे रहे हैं। ट्वीट पर वॉट्सऐप पोस्ट शेयर करते हुए महिंद्रा ने तस्वीर के बारे में लिखा- यह बेशकीमती है! मेरे साथ हुड़दंग मचाने वाला मेरा छोटा सा पोता रहता है। मैं यह निश्चित कर लेता हूं कि मेरा पासपोर्ट उसके हाथों से दूर रहे। मुझे नहीं लगता है कि वो कभी भी इस तरह से माफी मांगेगा, जैसे कि यह चाइनीज बच्चा मांग रहा है।

 

महिंद्रा की पोस्ट पर अलग-अलग तरह से रिएक्शन आए
महिंद्रा के ट्वीट पर एक यूजर ने कहा- पासपोर्ट पर मोटी प्लास्टिक की परत चढ़ी होती है। आप निश्चिंत रहिए महोदय। हालांकि, यह तस्वीर फेक है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये एक फर्जी कहानी है। आपका पासपोर्ट सुरक्षित है। एक अन्य ने लिखा- ये डरावना है और दूसरी तरफ बेहद मासूमियत भरा भी। एक यूजर ने लिखा- मासूम कलाकारी का कितना भयानक नतीजा निकला है। 

 

महिंद्रा ने पहले भी शेयर की हैं तस्वीरें
ऐसा पहली बार नहीं है जब महिंद्रा ने कोई दिलचस्प तस्वीर शेयर की हो। इससे पहले उन्होंने एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया था, इनको महिंद्रा ने वॉट्सऐप पर रिसीव किया था। इसमें न्यूयॉर्क में नवरात्रि के मौके पर गरबा करने वाले एक पुलिस अधिकारी का वीडियो था। उन्होंने एक रेस्टोरेंट का मेन्यू ट्वीट किया था। इसमें एक डिश का नाम था 'लाजवाब भुना हुआ पति'।

 

 

 

 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें