पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जम्मू में फिर दिखा संदिग्ध ड्रोन:एयर फोर्स स्टेशन के पास बीती रात देखा गया ड्रोन; पिछले महीने यहां ड्रोन से हुआ था आतंकी हमला

19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जम्मू-कश्मीर में संदिग्ध फ्लाइंट ऑब्जेक्ट दिखने की दो दिन में दूसरी घटना हुई है। मंगलवार रात को अरनिया सेक्टर में एक उड़ने वाली वस्तु देखी गई थी- फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
जम्मू-कश्मीर में संदिग्ध फ्लाइंट ऑब्जेक्ट दिखने की दो दिन में दूसरी घटना हुई है। मंगलवार रात को अरनिया सेक्टर में एक उड़ने वाली वस्तु देखी गई थी- फाइल फोटो।

जम्मू-कश्मीर में ड्रोन की संदिग्ध गतिविधियां बढ़ गई हैं। बीती रात जम्मू में एयर फोर्स स्टेशन के पास फिर एक ड्रोन देखा गया है। जम्मू-कश्मीर में संदिग्ध फ्लाइंट ऑब्जेक्ट दिखने की दो दिन में यह दूसरी घटना है। इससे पहले मंगलवार रात जम्मू-कश्मीर के अरनिया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक उड़ने वाली वस्तु देखी गई थी।

BSF ने बताया कि 13-14 जुलाई की रात अरनिया सेक्टर में रात करीब 9.52 बजे 200 मीटर की ऊंचाई पर एक लाल लाइट वाला फ्लाइंट ऑब्जेक्ट दिखा था। जवानों ने इस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद फ्लाइंट ऑब्जेक्ट लौट गया था।

पिछले कुछ हफ्तों में जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में कई ड्रोन एक्टिविटीज देखी जा चुकी हैं। सुरक्षा को देखते हुए श्रीनगर, कुपवारा, राजौरी और बारामूला में ड्रोन को बैन भी किया जा चुका है।

पिछले महीने जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर हुआ था ड्रोन अटैक
26 जून की रात जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन अटैक हुआ था, जिसमें 2 जवानों को हल्की चोटें आई थीं। यहां 5 मिनट के अंतराल पर दो ब्लास्ट हुए थे। एयरफोर्स स्टेशन पर अटैक के दौरान ड्रोन के जरिए एयरबेस के भीतर दो IED गिराए गए थे। जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने इस हमले को आतंकी हमला बताया था।

खबरें और भी हैं...