• Hindi News
  • National
  • Jammu Kashmir News [Updates]: Army Jawan, J&K Police SPO Martyred in Encounter in Jammu Kashmir Awantipora, Pulwama

जम्मू-कश्मीर / पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़; 2 आतंकी मारे गए, जवान और एसपीओ शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों के सर्चिंग ऑपरेशन के दौरान मुठभेड़ हुई। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों के सर्चिंग ऑपरेशन के दौरान मुठभेड़ हुई।
X
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों के सर्चिंग ऑपरेशन के दौरान मुठभेड़ हुई।जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों के सर्चिंग ऑपरेशन के दौरान मुठभेड़ हुई।

  • राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप सर्च ऑपेशन पर निकला था
  • सोमवार को शोपियां जिले में हुई मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकी मारे गए थे

दैनिक भास्कर

Jan 21, 2020, 04:50 PM IST

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतिपोरा में मंगलवार को सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। वहीं, सेना का एक जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस का स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) शहीद हो गया। 

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने जंतरग और खेरू गांव के आस-पास सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और सीआरपीएफ की संयुक्त पार्टी जैसे ही आतंकियों के ठिकाने के पास पहुंची, उन्होंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए। गोलीबारी में सेना का एक जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक एसपीओ भी शहीद हो गया।

सोमवार को हिजबुल के 3 आतंकी मारे गए

इस सूचना के बाद अतिरिक्त सुरक्षा बल को घटनास्थल की तरफ रवाना किया गया। कश्मीर में 24 घंटों के दौरान यह दूसरा बड़ा एनकाउंटर है। सोमवार को शोपियां जिले में हुई एनकाउंटर में हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकी मारे गए थे।
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना