केजरीवाल को डिनर कराने वाला पहुंचा मोदी की रैली में:बोला- मैं मोदी सर का फैन, जरूरत पड़ने पर भाजपा मदद करती है

अहमदाबाद4 महीने पहले

केजरीवाल को घर पर बुलाकर खाना खिलाने वाला ऑटो ड्राइवर विक्रम दंताणी शुक्रवार को फिर चर्चा में आ गया। वजह थी कि वे अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पहुंचे थे। सिर पर भगवा टोपी और गले में कमलछाप गमछा था। भास्कर रिपोर्टर के सवाल पर उन्होंने कहा- मैं मोदी सर का फैन हूं। जब भी जरूरत पड़ती है, भाजपा ही मदद करती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। शुक्रवार सुबह उन्होंने गांधीनगर में वंदेभारत ट्रेन को और अहमदाबाद में मेट्रो को हरी झंडी दिखाई। इस दौरान पीएम ने एक जनसभा की, जिसमें ऑटो ड्राइवर विक्रम दंताणी भी पहुंचे थे।

फिर केजरीवाल को डिनर पर क्यों बुलाया?
इस सवाल पर विक्रम ने कहा कि मैंने पंजाब का एक वीडियो देखा था। इसमें दिल्ली के सीएम केजरीवाल एक ऑटो चालक के घर पर खाना खाने गए थे। उस ऑटो वाले ने भी उन्हें खाने का निमंत्रण दिया था। इसीलिए मैंने सोचा कि मुझे भी उन्हें अपने घर खाने पर बुलाना चाहिए।

12 सितंबर को केजरीवाल अहमदाबाद दौर पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने ऑटो ड्राइवरों की एक सभा को संबोधित किया था। इस दौरान विक्रम ने उन्हें अपने घर खाने पर आमंत्रित किया। उनका निमंत्रण केजरीवाल ने स्वीकार कर लिया और उनके घर खाने पर पहुंचे थे।

वोट देना शुरू किया, तब से बीजेपी से ही जुड़ा हूं: दंताणी
भास्कर से हुई बातचीत में विक्रम दंताणीने कहा- मैंने जबसे वोट डालना शुरू किया है, तबसे ही बीजेपी से जुड़ा हुआ हूं। मैं बीजेपी से दिल से जुड़ा हूआ हूं। जहां भी बीजेपी का कोई काम या कार्यक्रम होता है तो मैं वहां जाता हूं। आज मोदी सर की सभा थी तो मैं दौड़ा चला आया।

ऑटो ड्राइवर के घर गए अरविंद केजरीवाल से जुड़ी ये खबरें भी आप पढ़ सकते हैं...

केजरीवाल के घर लंच पर पहुंचा अहमदाबाद का सफाईकर्मी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के एक सफाईकर्मी को अपने घर लंच पर बुलाया। सोमवार को जब यह शख्स अपने परिवार के साथ दिल्ली पहुंचा तो राघव चड्ढा उसे एयरपोर्ट लेने पहुंचे थे। वहीं जब हर्ष, अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचा तो उन्होंने उसे गले से लगा लिया। इस पल ने हर्ष को भावुक कर दिया। पूरी खबर पढ़ें

गुजरात पुलिस ने केजरीवाल को ऑटो में बैठने से रोका

CM केजरीवाल पुलिस से बोले कि आप जबरदस्ती सुरक्षा दे रहे हैं। वे ऑटो ड्राइवर के घर डिनर के लिए जा रहे थे।
CM केजरीवाल पुलिस से बोले कि आप जबरदस्ती सुरक्षा दे रहे हैं। वे ऑटो ड्राइवर के घर डिनर के लिए जा रहे थे।

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को गुजरात पुलिस ने सोमवार को अहमदाबाद में ऑटो में बैठने से रोक दिया। पुलिस ने सुरक्षा का हवाला दिया। इस दौरान, कुछ देर तक तीखी बहस भी हुई। नाराज केजरीवाल ने कहा कि आप मुझे जबरदस्ती सुरक्षा दे रहे हैं। मुझे नहीं चाहिए ये सुरक्षा। दरअसल, दिल्ली के सीएम अपने होटल से एक ऑटो वाले के ऑटो में बैठ कर उसके घर डिनर के लिए जा रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पढ़ें पूरी खबर...

केजरीवाल के होस्ट ऑटो ड्राइवर के घर से रिपोर्ट

जिस ऑटो ड्राइवर विक्रमभाई दंताणी के बुलावे पर केजरीवाल उनके घर डिनर करने पहुंचे थे। भास्कर ने उसी विक्रम के घर पहुंचकर उनकी जिंदगी देखी। एक कमरा-किचन के मकान में 6 लोगों का परिवार रहता है। विक्रम की पत्नी निशा बेन ने बताया- हम जो रोज खाते हैं, वहीं अरविंद केजरीवाल को खिलाया। पढ़ें पूरी खबर...

खबरें और भी हैं...