• Hindi News
  • National
  • Arvind Kejriwal Muffler | Delhi Nagar Nigam Election; AAP Campaign VIDEO Goes Viral

महिला का केजरीवाल से सवाल:मफलर क्यों नहीं पहना? CM बोले- अभी ठंड नहीं आई

नई दिल्ली2 महीने पहले

दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रचार में जुटे हैं। इस दौरान मंगलवार को एक महिला ने CM केजरीवाल से सवाल किया कि आपने मफलर क्यों नहीं पहना। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा- अभी ठंड नहीं आई है।

AAP ने शेयर किया वीडियो
हुआ यूं कि CM केजरीवाल अपने प्रत्याशियों के सर्मथन में लोगों से मुलाकात कर रहे थे। इस दौरान दिल्ली की जनता भी केजरीवाल के साथ सेल्फी लेने में जुटी थी। तभी केजरीवाल उस महिला के पास पहुंचते हैं, जिसने उनसे मफलर न पहनने को लेकर सवाल किया। महिला के इस सवाल पर केजरीवाल भी हंसी नहीं रोक पाए और कहा कि अभी इतनी भी सर्दी नहीं आई है कि मफलर पहनूं। AAP ने इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

4 दिसंबर को होगी वोटिंग
दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए 4 दिसंबर को मतदान होना है, 7 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी और रिजल्ट आएगा। पहले ये चुनाव अप्रैल में होने थे, लेकिन तीनों निगमों के एकीकरण के फैसले के चलते चुनाव में देरी हुई। एमसीडी चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 14 नवंबर थी।

अब थोड़ा दिल्ली में ठंड के बारे में जानिए
मंगलवार को राजधानी में न्यूनतम तापमान 7.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस मौसम का अब तक का सबसे कम तापमान रहा। मौसम विभाग के मुताबिक रविवार तक दिल्ली में ठंड बढ़ने का अनुमान है। यहां अगले हफ्ते तक न्यूनतम तापमान 5 से 6 डिग्री तक जा सकता है। वहीं, बुधवार को दिल्ली-NCR में हल्का कोहरा छाया रहा और पारा कम होने की वजह से ठिठुरन का एहसास हुआ।

दिल्ली MCD चुनाव से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

MCD चुनाव के लिए AAP ने घोषणा पत्र जारी किया

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनाव को लेकर दिल्लीवासियों को 10 बड़ी गारंटी दी हैं। इसमें दिल्ली में सड़कों, स्कूल, अस्पतालों में और बेहतर सुविधाएं देने जैसे वादे किए गए हैं। पूरी खबर यहां पढ़ें...